मुश्किलों में डायरेक्टर:राम गोपाल वर्मा पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, फिल्ममेकिंग के नाम पर पैसे लेकर वापस न करने का है आरोप

एक महीने पहले

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। दरअसल, वर्मा ने एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक से 56 लाख रुपए लिए थे। इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के मालिक का पैसा नहीं लौटाया है। शिकायत के बाद वर्मा के खिलाफ तेलंगाना के मियापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है।

मेरे दोस्त ने मुझे वर्मा से मिलवाया था
शिकायतकर्ता के मुताबिक, राम गोपल वर्मा ने 2020 में तेलुगु फिल्म 'दिशा' की मेकिंग के लिए पैसे उधार लिए थे। लेकिन वर्मा ने ये पैसे मुझे नहीं लौटाए हैं। उसने आगे कहा कि मुझे 2019 में एक कॉमन फ्रेंड ने वर्मा से मिलाया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जनवरी 2020 के पहले हफ्ते में वर्मा ने फिल्म के प्रोडक्शन के लिए मुझसे 8 लाख रुपए लिए थे।

इसके बाद उन्होंने फिर 20 लाख रुपए उधार देने को कहा, जो मैंने 22 जनवरी 2020 को चेक से दिए। वर्मा ने उसी समय मुझसे छह महीने के भीतर पैसे वापस करने का वादा किया था। लेकिन फरवरी 2020 के दूसरे हफ्ते में वर्मा ने अपनी फाइनेंशियल कंडीशन का हवाला देते हुए 28 लाख रुपए और मांगे थे।

वर्मा ने मुझे झूठे प्रलोभन दिए
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि मैंने डायरेक्टर पर विश्वास कर 28 लाख रुपए फिर से ट्रांसफर किए। उस समय वर्मा ने वादा किया था कि वह फिल्म 'दिशा' की रिलीज के दिन या उससे पहले 56 लाख रुपए की पूरी राशि वापस कर देंगे। इसके बाद मुझे जनवरी 2021 में पता चला कि वर्मा 'दिशा' के प्रोड्यूसर ही नहीं है। उसने आरोप लगाया कि वर्मा ने मुझे झूठे प्रलोभन देकर मुझसे यह पैसे लिए हैं।

खबरें और भी हैं...