बेबी शॉवर:'स्लमडॉग मिलेनियर' फेम फ्रीडा पिंटो ने करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया गोद भराई का फंक्शन, लिखा- मैं बहुत धन्य और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो जल्द ही मां बनने वाली हैं और अब उनके करीबी दोस्तों ने उन्हें एक परफेक्ट बेबी शॉवर दिया है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को इस स्पेशल सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की और एक प्यार भरा कैप्शन भी दिया। फोटोज में फ्रीडा एक सिंपल व्हाइट ड्रेस में, इयररिंग्स, डुअल नेकलेस और गोल्डन बैंगल्स में बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं।

फोटोज शेयर करते हुए फ्रीडा ने लिखा प्यार भरा कैप्शन

फ्रीडा ने अपने गोद भराई की फोटोज साझा करते हुए लिखा, "इस प्यारी गोद भराई की याद ताजा कर रही हूं! मेरी बेहतरीन बहनों की टोली का शुक्रिया जिन्होंने इसे मेरे लिए इतना खास दिन बनाया।" इसी के साथ फ्रीडा ने लोगों को उनके दिन को खास बनाने के लिए धन्यवाद देते हुए टैग किया है। फ्रीडा ने आखिर में लिखा है, "मैं बहुत धन्य और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं!"

फ्रीडा ने 'स्लमडॉग मिलेनियर' से सबका दिल जीता था

फ्रीडा की इन फोटोज पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है, जिसमें ऋचा चड्ढा और नरगिस फाकरी का भी नाम शामिल है। बता दें, साल 2008 में आई ब्रिटिश ड्रामा फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' से सबका दिल जीतने वाली फ्रीडा ने साल 2019 में कोरी ट्रैन से सगाई कर ली थी। कोरी एक एडवेंचर फोटोग्राफर हैं। फिर जून 2021 में, कपल ने घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। फ्रीडा ने अपनी पहली और एकमात्र फिल्म से ही हिंदी ऑडियंस का दिल जीत लिया था।