फ्राई'डे वायरल गॉसिप:सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनका नाम बंटी बबली 2 फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ा है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धांत नव्या नवेली को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों सीरियस रिलेशनशिप में भी हैं। हालांकि रिश्ते की अफवाहों की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, हर कोई इस बात से वाकिफ है कि रिलेशनशिप के मामले अक्सर अफवाहों के जरिए ही सामने आते हैं।

जावेद जाफरी के बेटे से जुड़ा था नाम
नव्या नंदा का नाम पहले जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी से जुड़ा था। नव्या मीजान को उनकी बहन अलाविया के जरिए जानती हैं। मीज़ान के कई इंटरव्यू में, अभिनेता ने उन्हें एक अच्छा दोस्त बताया था और डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया था। वहीं नव्या ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की।

नव्या और सिद्धांत के कनेक्शन की खबरें कितनी सच हैं, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है। उन्होंने न तो कभी एक साथ फोटो खिंचवाई और न ही कभी एक साथ देखे गए। नव्या और सिद्धांत दोनों अपनी निजी जिंदगी को सीक्रेट रखने के लिए जाने जाते हैं।

महिलाओं के लिए काम कर रही हैं नव्या
नव्या की सोशल मीडिया पर काफी फॉलोइंग है और वह कभी-कभार अपने फैन्स के साथ इंटरेक्शन करती हैं। नव्या अमिताभ बच्चन के सिनेमाई करियर के नक्शेकदम पर चलने के बजाय फैमिली की कंपनी में एंट्री करने वाली हैं। वह एक ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ की फाउंडर हैं। इसका लक्ष्य लैंगिक असमानता के मुद्दे को संबोधित करके भारत में महिलाओं को सशक्त बनाना है।

खबरें और भी हैं...