अपकमिंग फिल्में:आमिर खान-करीना कपूर से लेकर शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण तक, 2022 में वापसी करेंगी ये हिट बॉलीवुड जोड़ियां!

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

2022 में बॉलीवुड में कई नई जोड़ियां तो फिल्मी परदे पर अपना जादू चलाएंगी ही लेकिन इस साल कुछ पुरानी जोड़ियां भी फिल्मों में वापसी करेंगी। डालते हैं एक नजर और जानते हैं कि कौन सी जोड़ियां इस साल करेंगी वापसी…

करीना और आमिर खान ने 'थ्री इडियट्स', 'तलाश' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। अब ये जोड़ी अद्वैत चंदन की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएगी।फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

अक्षय ने भूमि के साथ सोशल ड्रामा फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' (2017) में साथ काम किया था। अब ये पांच साल बाद आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षाबंधन' में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

कार्तिक और कृति ने फिल्म 'लुकाछिपी' (2019) में साथ काम किया था। अब ये दोनों फिल्म शहजादा में साथ नजर आएंगे जिसकी शूटिंग इन दिनों दिल्ली में जारी है।

कृति ने 2014 में आई अपनी डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में टाइगर के साथ पहली बार काम किया था। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और अब ये फिल्म 'गनपथ' में एक बार फिल्म लीड पेयर के तौर पर नजर आएंगे।

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' (2007) में उनके पहले को-स्टार थे। इसके बाद दोनों ने चेन्नई एक्सप्रेस (2013) और हैप्पी न्यू ईयर (2014) जैसी हिट फिल्मों में भी साथ काम किया। अब ये जोड़ी फिल्म पठान में नजर आएगी जिसकी शूटिंग फ़िलहाल जारी है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो पाए। फिल्म में दीपिका के को-स्टार जॉन अब्राहम भी हैं जिनके साथ उन्होंने 2011 में आई फिल्म देसी ब्वॉयज में साथ काम किया था।

खबरें और भी हैं...