द कपिल शर्मा शो:आमिर खान से लेकर लता मंगेशकर तक, कपिल शर्मा के बार-बार शो में बुलाने पर भी नहीं आए ये सितारे, बनाए रखी दूरी

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' बॉलीवुड फिल्मों के प्रमोशन के लिए अहम प्लेटफॉर्म बन चुका है। सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार तक बॉलीवुड कई बड़े स्टार्स इस शो में अपनी फिल्मों को प्रमोट कर चुके हैं। लेकिन कई ऐसे नाम भी हैं, जो अब तक कपिल के किसी भी शो ('कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो') पर दिखाई नहीं दिए।

जानते हैं कि शो में न पहुंचने वाले सेलेब्स में कौन-कौन शामिल हैं?

आमिर खान

2013 से कपिल टीवी पर कॉमेडी शोज को होस्ट कर रहे हैं। तब से अब तक आमिर की 'दंगल' (2016), 'पीके' (2014) और 'धूम 3' (2013), 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' (2018) जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन वे एक भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे। आमिर को कई बार इस शो में आने का न्यौता दिया गया लेकिन हर बार उन्होंने ये कहकर ऑफर ठुकरा दिया कि वह किसी शो में अपनी फिल्मों को प्रमोट नहीं करेंगे।

रजनीकांत​​​​​​​

सुपरस्टार रजनीकांत को भी शो में मेहमान बनने के लिए कई बार न्यौता भेजा गया लेकिन उन्होंने कभी भी इस शो का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। रजनीकांत हाल ही में आई फिल्म अन्नाथे में दिखाई दिए थे।

लता मंगेशकर

कपिल शर्मा स्वरकोकिला लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें कपिल ने कई बार शो में बुलाने की कोशिश की लेकिन हर बार उन्हें नाकामयाबी ही हाथ लगी। लता जी ने हर बार उनका ऑफर ठुकरा दिया।

महेंद्र सिंह धोनी​​​​​​​​​​​​​​

कपिल शर्मा शो में कई दिग्गज खिलाड़ी में शिरकत कर चुके हैं लेकिन अब तक महेंद्र सिंह धोनी शो में नजर नहीं आए। दरअसल, कपिल ने माही को कई बार शो में बुलाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हर बार बिजी शेड्यूल का हवाला देकर ये ऑफर ठुकरा दिया।

सचिन तेंदुलकर

बिजी शेड्यूल के चलते सचिन भी कभी मेहमान के तौर पर शो में नहीं पहुंचे। यहां तक कि उनकी पत्नी अंजलि को नवजोत सिंह सिद्धू ने शो में आने का न्यौता दिया था लेकिन वो नहीं आईं।

खबरें और भी हैं...