NCB के शिकंजे में शाहरुख के बेटे:अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली से नाम जुड़ने से लेकर एमएमएस लीक होने की खबर तक, सुर्खियों में बने हैं किंग खान के बेटे आर्यन

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीती रात एनसीबी ने अपनी हिरासत में लिया है। एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे कार्डेलिया द इम्प्रेस क्रूस में सर्च ऑपरेशन किया गया था जहां 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे। क्रूस से एनीसीबी ने भारी मात्रा मे ड्रग भी बरामद किया है। रेव पार्टी कर रहे लोगों में आर्यन भी शामिल थे जिनसे एनीसीबी द्वारा पूछताछ की जा रही है। ये पहली बार नहीं है जब आर्यन खान विवादों से घिर गए हैं। इससे पहले भी कई बार आर्यन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रह चुके हैं-

एमएमएस लीक होने से चर्चा में आए थे आर्यन

23 साल के आर्यन कुछ साल पहले एक एमएमएस लीक होने पर चर्चा मे आ गए थे। सामने आए वीडियो में एक लड़का कार में एक लड़की के साथ इंटीमेट होता नजर आ रहा था, जिसकी शक्ल काफी हद तक आर्यन से मिलती थी। वीडियो सामने आते ही हर किसी ने मान लिया था कि ये वीडियो आर्यन की है, हालांकि बाद में इसे फेक बताया जाने लगा था।

नव्या नवेली से जुड़ चुका है नाम

शाहरुख के बेटे आर्यन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली एक ही स्कूल में पढ़ते थे। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था, जिससे खबरें आने लगीं कि दोनों रिलेशन में हैं। लगातार डेटिंग की खबरें आने पर खुद नव्या ने बताया कि दोनों महज अच्छे दोस्त हैं।

फिल्मों में कर चुके हैं काम

आर्यन, शाहरुख खान की फिल्म कभी खुशी कभी गम में उनके बचपन का रोल प्ले कर चुके हैं। फिल्म में बतौर बाल कलाकार नजर आए आर्यन को जया बच्चन के साथ खेलते देखा गया था।

आर्यन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म कभी अलविदा ना कहना में भी रोल किया था, हालांकि रिलीज से पहले ही उनके सारे सीन काट दिए गए थे।

साल 2019 की फिल्म द लायन किंग में आर्यन खान ने सिंबा की आवाज दी थी, जबकि उनके पिता शाहरुख मुफासा की आवाज बने थे।

आर्यन को नहीं है अभिनय में रूचि

शाहरुख खान ने डेविड लैटरमैन को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी बेटी सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है, जबकि आर्यन को एक्टिंग नहीं बल्कि राइटिंग और डायरेक्शन में ज्यादा दिलचस्पी है। इसके अलावा आर्यन स्पोर्ट्स में भी काफी एक्टिव हैं।

जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

खबरें हैं कि फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही शाहरुख के बेटे आर्यन को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। आर्यन इस साल फिल्म शुरू करने वाले थे, हालांकि कोविड के चलते उनका बॉलीवुड डेब्यू पोस्टपोन हो गया है।

खबरें और भी हैं...