पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जब सेलेब्स ने खोया आपा:अक्षय कुमार, गोविंदा से लेकर सैफ अली खान तक, जब सेलेब्स ने आपा खोकर की आम जनता के साथ मारपीट

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होली के खास मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौर रहा था जिसके साथ दावा किया जा रहा था कि अजय देवगन के साथ पब के बाहर मारपीट हुई है। वीडियो वारयल होने के बाद अजय देवगन ने खुद सफाई देते हुए कहा कि ये वीडियो उनके जैसे दिखने वाले किसी शख्स का है, उनका नहीं। अजय ने साफ कहा कि वो कहीं नहीं गए थे और ये फेक वीडियो है। अजय ने तो मारपीट करने से साफ इनकार कर दिया है लेकिन बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जो गुस्से में सरेआम हाथापाई और मारपीट करते देखे गए हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

अक्षय ने मारा फैन को जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार गुस्से में एक फैन को गब्बर इज बैक फिल्म के सेट पर थप्पड़ लगा चुके हैं। एक शख्स गार्ड की बात को नजरअंदाज करते हुए सेट पर लगातार तस्वीरें क्लिक कर रहा था। जब अक्षय के बार-बार कहने पर भी उस व्यक्ति ने फोटो खींचना बंद नहीं किया तो गुस्से में एक्टर ने उन्हें जोरदार थप्पड़ लगाया था।

पार्टी के बाद सैफ ने की मारपीट

सैफ अली खान करीना कपूर और उनकी दोस्त मलाइका अरोड़ा के साथ मुंबई के ताज होटल डिनर करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी एक शख्स से जोरदार लड़ाई हुई। हाथापाई में सैफ ने उस शख्स को मुक्का मारा जिससे उसकी नाक टूट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया था बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

डॉक्टर को मीका ने मारा थप्पड़

पॉपुलर सिंगर ने सरेआम एक कॉन्सर्ट के स्टेज पर एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। अचानक सिंगर का ये बर्ताव देखकर हर कोई हैरान था लेकिन बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में सफाई देते हुए बताया कि वो शख्स लगातार लड़कियों से बदतमीजी कर रहा था।

फैन को थप्पड़ मारना गोविंदा को पड़ा भारी

अपनी मजेदार फिल्मों में दर्शकों को हंसाकर कई फैंस बना चुके गोविंदा ने एक फैन को जोरदार थप्पड़ मारा था। साल 2008 में अपनी फिल्म मनी है तो हनी है की शूटिंग के दौरान गोविंदा को देखने वालों की भीड़ उमड़ आई थी। इस दौरान एक फैन एक्टर पर इतना हावी होने लगा कि उन्होंने गुस्से में उस फैन को जोरदार थप्पड़ चड़ दिया था। इसके बाद नाराज फैन ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जिसके लिए गोविंदा को उन्हें 5 लाख रुपए देने पड़े थे।

बदतमीजी करने वाले फैन पर प्रियंका ने उठाया हाथ

बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक फैन ने इवेंट के दौरान उनसे बदतमीजी करनी शुरू कर दी थी। इस बात से गुस्सा होकर एक्ट्रेस ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

शाहरुख खान ने मारा शिरीष को थप्पड़

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को एक पार्टी में सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। वहां मौजूद लोगों ने दोनों का झगड़ा रुकवाया था। बताया जाता है कि शिरीष ने शाहरुख की फिल्म रा-वन का मजाक उड़ा दिया था, जिससे शाहरुख ने अपना आपा खो दिया था।

सलमान-सोहेल का हुआ था घर के नीचे झगड़ा

द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान बनकर आए सलमान, सोहले ने बताया कि दोनों का घर के नीचे कुछ गुंडो से जमकर झगड़ा हुआ था। एक शख्स घर के नीचे खूब गालियां दे रहा था, जब सोहेल उससे लड़ने पहुंचे तो उनका पूरा ग्रुप इकट्ठा हो गया। सबने मिलने पहले तो सोहेल को खूब मारा और जब सलमान आए तो उन्हें भी खूब डंडे पड़े थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें