• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • From Akshay Kumar, Kangana Ranaut To Govinda, These Big Bollywood Stars Have Been Surrounded By Controversies By Publicly Quarreling With The General Public.

जब सेलेब्स ने खोया आपा:अक्षय कुमार, कंगना रनोट से लेकर गोविंदा तक, आम जनता से पब्लिकली झगड़ा कर विवादों से घिर चुके हैं ये बॉलीवुड के बड़े सितारे

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सेलेब्स यूं तो कैमरों के सामने और सोशल मीडिया पर अपनी हाईक्लास छवि बनाने के लिए खूब सलीके से पेश आते हैं, हालांकि कई बार ऐसा भी हुआ है जब कई सेलेब्स ने पब्लिकली अपना आपा खो दिया। कई सेलेब्स ऐसे हैं जो पब्लिकली बहस में पड़कर बहस कर चुके हैं, कई ऐसे भी हैं जिन्होंने आम जनता पर ही हाथ उठा दिया। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

संभावना सेठ

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान संभावना सेठ और उनके पति अविनाश एक पुलिसवाले से झगड़ने लगे थे। कपल को जब गेट में रोका गया तो दोनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। संभावना ने ये भी कहा कि पुलिसवाले ने उनके पति पर हाथ उठाया है, हालांकि इस बात का कोई सबूत नहीं है।

कंगना रनोट

फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन के दौरान कंगना रनोट एक जर्नलिस्ट से उलझ गई थीं। जर्नलिस्ट के सवाल पर कंगना भड़क गई और कहने लगीं कि मीडिया के कुछ लोग जानबूझ कर उनकी फिल्मों को खराब दिखाते हैं और मणिकर्णिका के साथ भी ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस ने बहस इतनी बढ़ गई की कई महीनों तक उन्हें मीडिया द्वारा बायकोट कर दिया गया था।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार गुस्से में एक फैन को गब्बर इज बैक फिल्म के सेट पर थप्पड़ लगा चुके हैं। एक शख्स गार्ड की बात को नजरअंदाज करते हुए सेट पर लगातार तस्वीरें क्लिक कर रहा था। जब अक्षय के बार-बार कहने पर भी उस व्यक्ति ने फोटो खींचना बंद नहीं किया तो गुस्से में एक्टर ने उन्हें जोरदार थप्पड़ लगाया था।

सैफ अली खान

सैफ अली खान, करीना कपूर और उनकी दोस्त मलाइका अरोड़ा के साथ मुंबई के ताज होटल डिनर करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी एक शख्स से जोरदार लड़ाई हुई। हाथापाई में सैफ ने उस शख्स को मुक्का मारा जिससे उसकी नाक टूट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया था बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

मीका सिंह

पॉपुलर सिंगर ने सरेआम एक कॉन्सर्ट के स्टेज पर एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। अचानक सिंगर का ये बर्ताव देखकर हर कोई हैरान था लेकिन बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में सफाई देते हुए बताया कि वो शख्स लगातार लड़कियों से बदतमीजी कर रहा था।

गोविंदा

अपनी मजेदार फिल्मों में दर्शकों को हंसाकर कई फैंस बना चुके गोविंदा ने एक फैन को जोरदार थप्पड़ मारा था। साल 2008 में अपनी फिल्म मनी है तो हनी है की शूटिंग के दौरान गोविंदा को देखने वालों की भीड़ उमड़ आई थी। इस दौरान एक फैन एक्टर पर इतना हावी होने लगा कि उन्होंने गुस्से में उस फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद नाराज फैन ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जिसके लिए गोविंदा को उन्हें 5 लाख रुपए देने पड़े थे।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक फैन ने इवेंट के दौरान उनसे बदतमीजी करनी शुरू कर दी थी। इस बात से गुस्सा होकर एक्ट्रेस ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को एक पार्टी में सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। वहां मौजूद लोगों ने दोनों का झगड़ा रुकवाया था। बताया जाता है कि शिरीष ने शाहरुख की फिल्म रा-वन का मजाक उड़ा दिया था, जिससे शाहरुख ने अपना आपा खो दिया था।

सलमान खान

द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान बनकर आए सलमान, सोहले ने बताया कि दोनों का घर के नीचे कुछ गुंडो से जमकर झगड़ा हुआ था। एक शख्स घर के नीचे खूब गालियां दे रहा था, जब सोहेल उससे लड़ने पहुंचे तो उनका पूरा ग्रुप इकट्ठा हो गया। सबने मिलने पहले तो सोहेल को खूब मारा और जब सलमान आए तो उन्हें भी खूब डंडे पड़े थे।

जॉन अब्राहम

अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे जॉन अब्राहम अपनी फीमेल फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे। इसी बीच एक फैन ने जॉन के हाथ में काट लिया। ये देखकर एक्टर ने उन्हें धक्का दे दिया था।

खबरें और भी हैं...