पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेलेब्स के नए घर:अमिताभ बच्चन से लेकर अर्जुन कपूर तक, साल 2021 में करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक बने ये बॉलीवुड सेलेब्स

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मुंबई में नया डुप्लेक्स खरीदा है। 5184 वर्गफीट में फैली हुई इस प्रॉपर्टी की कीमत 31 करोड़ रुपए है। अमिताभ बच्चन से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स इस साल महंगी प्रॉपर्टी के मालिक बने हैं। आइए जानते हैं वो सितारे कौन से हैं-

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा की सोसाइटी के पास बांद्रा वेस्ट में नया सी फेसिंग घर खरीदा है। एक्टर के 4बीएचके अपार्टमेंट से वर्ली सी लिंक का खूबसूरत नजारा देखने मिलता है। उनके इस नए फ्लैट की कीमत 20 करोड़ से 23 करोड़ के आसपास बताई जा रही है।

जान्हवी कपूर

रूही अफ्जा एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साल की शुरुआत में खुद का घर खरीदा है। 23 साल की एक्ट्रेस का नया घर जूहु में स्थित है जिसकी कीमत 39 करोड़ रुपए है। ये एक ट्रिपलेक्स है जो 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर बना हुआ है।

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से साल की शुरुआत में अपना पहला घर खरीदा है। एक्ट्रेस नया घर खरीदने के बावजूद अपने पैरेंट्स के साथ रामायण में ही रहने वाली हैं। एक्ट्रेस का 4बीएचके घर बांद्रा मुंबई में स्थित है। एक्ट्रेस हमेशा से ही 30 साल की होने से पहले अपनी कमाई से घर खरीदना चाहती थीं लेकिन इसमें थोड़ा ज्यादा समय लग गया।

संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने पिछले साल के अंत में मान्यता दत्त के लिए 4 लग्जरी फ्लैट खरीदे थे जिनकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है। हालांकि 2021 की शुरुआत में ही मान्यता ने दोबारा ये फ्लैट संजय दत्त के नाम कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि टैक्स से बचने के लिए संजय ने ये घर मान्यता के नाम पर लिए थे। बता दें कि संजू बाबा ने पाली हिल स्थित इम्पीरियल ब्लू बिल्डिंग में दो फ्लैट चौथी और पांचवी मंजिल पर लिए हैं और दो फ्लैट 11वीं मंजिल के पैंटहाउस हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ महीनों पहले ही नया घर खरीदा है जो उनके पिछले घर से काफी बड़ा है। जैकलीन अपने घर के इंटीरियर का काम खुद ही संभाल रही हैं। जैकलीन हाल ही में इस नए घर में शिफ्ट भी हो चुकी हैं। अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग में बिजी होने के चलते फिलहाल उनके घर के इंटीरियर का काम पूरा नहीं हो सका है।

खबरें और भी हैं...