हैप्पी मदर्स डे:अनुष्का शर्मा, अमृता राव से लेकर अनीता हसनंदानी समेत, एक्ट्रेस जो इस मदर्स डे से पहले बनीं पहली बार मां

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साल 2020- 2021 के बीच बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के घर से कई गुड न्यूज सुनने मिली थीं। जहां एक तरफ एक्ट्रेस करीना कपूर खान जनवरी में दूसरी बार मां बनी हैं वहीं कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने घर में पहले बच्चे का स्वागत किया है। मदर्स डे के खास मौके पर आइए जानते हैं इस मदर्स डे पर पहली बार मां बनीं एक्ट्रेस कौन सी हैं-

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली जनवरी 2021 में पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने अपनी नन्हीं परी का नाम वमिका रखा है जिसका पहला अक्षर विराट के नाम के पहले अक्षर और आखिरी अक्षर अनुष्का के नाम के आखिरी अक्षर से लिया गया है।

अमृता राव

इश्क विश्क, विवाह जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अमृता राव भी इस मदर्स डे से पहले मां बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2016 में आरजे अनमोल से शादी की थी जिसके 4 साल बाद उनके घर 1 नवम्बर को नन्हें फरिश्ते का जन्म हुआ है। कपल ने अपने बेटे का नाम वीर रखा है जिसकी तस्वीरें अकसर एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं।

नताशा स्टेनकोविक

जीरो फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक भी इस साल पहली बार बेटे के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर अपनी सीक्रेट वेडिंग अनाउंस की थी जिसके कुछ ही दिनों बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर कर सबको हैरान कर दिया था। बता दें कि कपल 30 जुलाई 2020 में पैरेंट्स बने हैं। उनके बेटे का नाम अगस्त्या है जिसकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

पूजा बनर्जी

2020 में टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के घर भी नन्हें फरिश्ता का जन्म हुआ है। एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के दौरान ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी की थी जिसके कुछ महीनों बाद 9 अक्टूबर को एक्ट्रेस मां बनी हैं।

अनीता हसनंदानी

कृष्णा कॉटेज मूवी और कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं अनीता हसनंदानी ने 9 फरवरी 2021 में एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने साल 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की थी जिसके 7 सालों बाद एक्ट्रेस मां बनी हैं।

खबरें और भी हैं...