पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाइमलाइट से दूर स्टारकिड्स:अनुष्का-विराट से लेकर करीना-सैफ तक, बच्चों को मीडिया की नजरों और लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

11 जनवरी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेटी का जन्म हुआ है जिसका नाम कपल ना मां दुर्गा के नाम पर वमिका रखा है। बेटी के जन्म के बाद से ही हर कोई उसकी शक्ल देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है हालांकि कपल ने आज तक उसकी झलक शेयर नहीं की है। हाल ही में कैप्टन विराट कोहली ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि उन्होंने और अनुष्का ने मिलकर फैसला लिया है कि वमिका को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखेंगे जब तक वो खुद इसे अच्छे से ना समझने लगे। विरुष्का से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों को सोशल मीडिया और पैपराजी की नजरों से दूर रखते हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

करीना कपूर- सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार, घर और बड़े बेटे तैमूर अली खान की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। जहां एक तरफ तैमूर पैपराजी के पसंदीदा स्टारकिड हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने अब तक अपने छोटे बेटे की पूरी तस्वीर शेयर नहीं की है। बता दें कि करीना कपूर खान 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी हैं। मदर्स डे के खास मौके पर एक्ट्रेस ने तैमूर के साथ छोटे बेटे की एक झलक तो जरूर शेयर की थी हालांकि उसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था।

अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल हमेशा से ही पैपराजी और मीडिया की नजरों से बेटी नितारा को छिपाते आए हैं। ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीरें शेयर करती हैं मगर किसी में भी उनका चेहरा नजर नहीं आता। एक इंटरव्यू में इस बारे में अक्षय ने कहा था कि वो अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर एक नॉर्मल जिंदगी देना चाहते हैं, वो चाहते हैं कि इससे बच्चों के चाइल्डहुड पर असर ना पड़े। वहीं एक दूसरे इंटरव्यू में अक्षय ने बेटी का किस्सा सुनाते हुए कहा, एक दिन मेरी बेटी ने पैपराजी के डर से फैमिली फंक्शन पर जाने से इनकार कर दिया था। नितारा को कैमरे की फ्लैश लाइट पसंद नहीं है इसलिए मैं हमेशा उसका चेहरा छिपाता हूं।

आएशा टाकिया

डोर, वॉन्टेड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आएशा टाकिया ने साल 2013 मेंं शादी की थी। एक्ट्रेस ने शादी के बाद से ही खुद को लाइमलाइट से दूर रखा है। एक्ट्रेस कई बार अपने बेटे मिकाइल को भी पैपराजी की नजरों से बचाती हुई नजर आई हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने काम का हवाला देते हुए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। एक्टर हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया, पैपराजी और सोशल मीडिया से दूर रखने की कोशिश में रहते हैं। इसका नतीजा ये है कि उनके छोटे बेटे आजाद की सालों से किसी ने झलक तक नहीं देखी है।

नेहा धूपिया- अंगद बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर 18 नवम्बर 2018 को बेटी का जन्म हुआ था जिसका नाम मेहर है। नेहा सोशल मीडिया पर बेटी मेहर की कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं, लेकिन किसी भी तस्वीर या वीडियो में बेटी का चेहरा साफ नजर नहीं आता है। अब धीरे-धीरे नेहा बेटी को मीडिया के सामने ला रही है।

रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की है। शादी के एक साल बाद कपल के घर बेटी अदीरा का जन्म हुआ था। एक्ट्रेस ने पूरे एक साल तक मीडिया से बेटी का चेहरा छिपाए रखा था। बेटी के पहले जन्मदिन पर रानी ने उसकी पहली झलक शेयर की थी। कई सालों बाद अब एक्ट्रेस अदीरा के साथ इवेंट में नजर आने लगी हैं।

एकता कपूर

पॉपुलर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर 27 जनवरी 2019 को सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता ने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है, जिसे वो हमेशा पैपराजी से दूर रखती हैं। कई मौकों पर एकता बेटे का चेहरा छिपाती हुई भी नजर आ चुकी हैं। एकता कई बार रवि की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं, लेकिन उनमें भी बेटे का चेहरा कभी नहीं दिखा। एकता की तमाम कोशिशों के बावजूद रवि की कुछ झलक पैपराजी के कैमरे में कैद हो चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...