पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जब एक्ट्रेसेस ने शादी से पहले सुनाई गुडन्यूज:दीया मिर्जा से श्रीदेवी तक, शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस!

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा शादी के डेढ़ महीने बाद ही प्रेग्नेंट होने के चलते सुर्खियों में हैं। दीया ने 15 फरवरी 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी। हाल ही में जब दीया हनीमून पर गईं तो उन्होंने बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया। इससे ये साफ हो गया कि दीया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

नेहा धूपिया

नेहा ने मई 2018 में अंगद बेदी से आनन-फानन में शादी कर ली थी। अचानक शादी की खबर के दो महीने बाद ही नेहा ने ये कहकर सबको सरप्राइज का दिया कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद नेहा ने नवंबर 2018 में बेटी मेहर को जन्म दिया और मां बन गईं।

श्रीदेवी​​​​​​​

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी उन अभिनेत्रियों में से हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। श्रीदेवी बोनी कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 1996 में शादी की थी और इससे चंद महीनों बाद ही श्रीदेवी ने जान्हवी कपूर को जन्म दिया था। बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा ने 2007 में रणवीर शौरी के साथ डेटिंग शुरू की थी। इसके बाद दोनों ने सितंबर 2010 में शादी की और छह महीने बाद ही कोंकणा ने बेटे हारुन को जन्म दे दिया जिससे ये साफ हो गया कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर में थीं तभी वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। नीना की विवियन से शादी नहीं हुई थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने बच्चे को जन्म देने की ठानी और फिर बेटी मसाबा को जन्म दिया। विवियन ने नीना से शादी नहीं की और फिर नीना ने सिंगल मदर बनकर बेटी की परवरिश की।

सारिका

सारिका और कमल हासन लिव इन रिलेशन में थे। इसी दौरान 1986 में सारिका प्रेग्नेंट हुईं और उन्होंने बेटी श्रुति को जन्म दिया। इसके दो साल बाद सारिका और कमल हासन ने शादी कर ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें