पति पत्नी और वो:'गहराइयां' से लेकर 'कभी अलविदा ना कहना' तक, इन फिल्मों में भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का लगा है तड़का

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म 'गहराइयां' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बीच रिश्तों के ताने बाने को दिखाया गया है। 'सिलसिला' से लेकर 'कभी अलविदा ना कहना' तक, इन फिल्मों में भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का तड़का लगा और इस तड़के के बदौलत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया है। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में:-

सिलसिला

बॉलीवुड के शेहंशहा अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा स्टारर फिल्म 'सिलसिला' 1981 में आई थी, जिसे यश चोपड़ा ने बनाया था। इंडस्ट्री में पहली बार था जब किसी फिल्म में ये तीनों स्टार साथ आए थे। बता दें अपने समय में यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

कभी अलविदा ना कहना

शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा की फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और शादीशुदा कपल के बीच तनाव भरे रिश्ते को दिखाया था। यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इसे बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ओपनिंग मिली थी।

ऐतराज

प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, करीना कपूर की फिल्म 'ऐतराज' को फैन्स ने काफी पसंद किया था। फिल्म 'ऐतराज' में प्रियंका चोपड़ा का अक्षय कुमार के प्रति एक तरफा प्यार को दिखाया गया था। अक्षय की ये मूवी हिट हुई थी।

आईना

जैकी श्रॉफ, जूही चावला और अमृता सिंह स्टारर फिल्म 'आईना' भी दो बहनों की कहानी थी, जिसमें दोनों को एक ही शख्स से प्यार हो जाता है। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म का तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में रीमेक भी बनाया गया था।

अर्थ

फिल्म 'अर्थ' को फैन्स ने खूब पसंद किया गया और यह हिट थी। इस फिल्म में कुल भूषण खरबंदा, शबाना आजमी और स्मिता पाटिल लीड रोल में थे। यह फिल्म महेश भट्ट के निर्देशन में बनी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जाता है कि इसकी कहानी महेश भट्ट के प्रवीण बाबी संग एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन को बताती है।

खबरें और भी हैं...