जब एक्टर ने गाए गाने:गोविंदा, श्रीदेवी से लेकर शाहरुख, आमिर तक, कई एक्टर्स ने सिंगिंग में आजमाया हाथ, कुछ हुए पास तो कुछ हुए फेल

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो हैलो के लिए जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इस वीडियो में अभिनय के अलावा गोविंदा ने गाना भी गाया है। गाना रिलीज होते ही एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। ये पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्टर ने सिंगिंग में हाथ आजमाया है। इनमें से कई एक्टर कामयाब हुए हैं, लेकिन चंद बुरी तरह फेल भी हुए हैं-

अभिषेक बच्चन

पिता की ही तरह अभिषेक बच्चन भी अभिनय के अलावा सिंगिंग में हाथ आजमा चुके हैं। अभिषेक ने ब्लफमास्टर फिल्म के गाने एक मैं और एक तू है गाने में आवाज दी थी। इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ बोल बच्चन का टाइटल ट्रैक भी गाया है।

श्रीदेवी

एक जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी ने चांदनी फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया था। इस गाने में एक्ट्रेस की आवाज का बहुत मजाक उड़ाया गया था।

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी फिल्म तेवर के गाने लेट्स सेलिब्रेट में आवाज दे चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने टी-सीरीज का गाना आज मूड इश्कॉहोलिक है में भी रैपिंग की है। एक्ट्रेस ने गाने तो गाए लेकिन उनकी आवाज को खास पसंद नहीं किया गया।

इन एक्टर्स की आवाज को किया गया पसंद

सलमान खान

फिल्मों के अलावा सलमान कई हिट गाने भी दे चुके हैं। सलमान ने किक के हैंगओवर, हीरो के टाइटल सॉन्ग, हैलो ब्रदर और बॉडीगार्ड फिल्म में गाना गाया है। कोरोना टाइम में सलमान ने करो ना प्यार गाना रिलीज किया था, हालांकि ये ज्यादा पसंद नहीं किया गया था।

आलिया भट्ट

आलिया ने साल 2016 की फिल्म हंपटी शर्मा की दुल्हनिया के गाने समझावां के फीमेल गाने को गाया था। ये गाना हिट साबित हुआ था, जिसके अलावा एक्ट्रेस हाईवे का सूहा-साहा, उड़ता पंजाब का इक कुड़ी, डियर जिंदगी का लव यू जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया का हमसफर और सड़क 2 का तुमसे ही गाने का रिप्राइज गा चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा

तिनका-तिनका गाने के अलावा प्रियंका चोपड़ा इन माय सिटी एल्बम का टाइटल ट्रैक भी गा चुकी हैं। इस गाने को भारत के अलावा दुनियाभर में पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने पिटबुल के साथ एक्जोटिक एल्बम रिलीज की थी।

माधुरी दीक्षित

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म देवदास के गाने काहे छेड़-छेड़ मोहे को खुद माधुरी दीक्षित ने आवाज दी थी। गाने में माधुरी ने चंद लाइनें गाई थीं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने एक विलेन के गाने गलियां से सिंगिंग डेब्यू किया था। ये गाना काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद श्रद्धा, बेजुबान फिर से, सब तेरा और फिर भी तुमको चाहूंगी जैसे कई गाने गा चुकी हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मिस्टर नटवरलाल फिल्म से सिंगिंग डेब्यू किया था, हालांकि उन्हें फेम मिला सिलसिला फिल्म के रंग बरसे गाने से। इसके बाद उन्होंने बागबान का मैं यहां तू वहां गाना गाया जो बड़ा हिट साबित हुआ। इनके अलावा बिग बी कहानी, बोल बच्चन, निशब्द, कभी खुशी कभी गम, पा और भूतनाथ जैसी फिल्मों में भी गाने गा चुके हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति ने मेरी प्यारी बिंदू के गाने माना के हम यार नहीं से सिंगिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने केसरी का तेरी मिट्टी और द गर्ल ऑन द ट्रेन का मतलबी यारियां गाना गाया है। परिणीति के गाने काफी पसंद किए गए थे।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह ने अपने कई सालों के एक्टिंग करियर में महज जोश फिल्म अपुन बोला गाया है। ये गाना काफी पसंद किया गया था, जो आज भी लोगों की जुबान पर है।

आमिर खान

साल 1998 की फिल्म गुलाम के गाने आती क्या खंडाला को आमिर खान ने आवाज दी थी। इस गाने को काफी पसंद किया गया था। ये गाना चार्टबस्टर साबित हुआ था।

खबरें और भी हैं...