• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • From Half Girlfriend To Sadak 2, Sushant Singh Rajput Had To Leave These Films Due To The Problem Of Dates And Sometimes Makers.

फिल्मों से रिप्लेस हुए सुशांत:हाफ गर्लफ्रेंड से लेकर सड़क 2 तक, कभी डेट्स की दिक्कत तो कभी मेकर्स के कारण सुशांत सिंह राजपूत को छोड़नी पड़ीं ये फिल्में

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हाथों से दर्जनों फिल्में निकल चुकी थीं। इनमें से कुछ ऐसी थीं, जिन्हें एक्टर ने खुद डेट्स प्रॉब्लम के चलते छोड़ दिया था, तो वहीं कई ऐसी भी थीं, जिनसे उनको निकाला गया था। एक इंटरव्यू के दौरान खुद सुशांत ने कहा था कि उन्हें बिजी शेड्यूल के चलते 12 फिल्में छोड़नी पड़ी थीं। आइए, देखते हैं कौन सी हैं वो फिल्में-

हाफ गर्लफ्रेंड

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आने वाले थे। लेकिन, जब मेकर्स ने फिल्म का ऑफर एक्टर को दिया तो वो पहले ही अपनी डेट्स राब्ता फिल्म को दे चुके थे, जिसके चलते ये फिल्म अर्जुन कपूर के पास चली गई।

फितूर

सुशांत ने साल 2015 में कटरीना कैफ के साथ फितूर फिल्म साइन की थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने अक्टूबर से लेकर दिसम्बर तक डायरेक्टर अभिषेक कपूर का खूब इंतजार किया लेकिन, ये फिल्म टलती रही। इसी समय एक्टर को शेखर कपूर की पानी फिल्म का ऑफर मिला और वो इसकी तैयारियों में जुटने के कारण फितूर से अलग हो गए। एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि फितूर उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन कर ली थी। ऐसा इसलिए क्योंकि, ये अभिषेक कपूर की फिल्म थी, जिन्होंने उन्हें फिल्मों में लॉन्च किया था।

सड़क 2

साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म सड़क 2 भी सुशांत सिंह राजपूत के पास गई थी। फिल्म में आदित्य से पहले सुशांत सिंह राजपूत आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आने वाले थे, लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही एक्टर के डॉक्टरों के साथ सेशंस चलने लगे थे। बाद में उन्होंने खुद फिल्म छोड़ दी।

रोमियो अकबर वॉल्टर

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर साल 2019 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म जॉन से पहले सुशांत के पास गई थी हांलाकि व्यस्त शेड्यूल के चलते खुद सुशांत ने फिल्म करने से मना कर दिया।

औरंगजेब

इस फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में नजर आए थे, जिनकी एक्टिंग को खूब सराहना मिली थी। अर्जुन से पहले इस फिल्म में सुशांत नजर आने वाले थे। हालांकि, उन्हें इस फिल्म से मेकर्स द्वारा रिप्लेस कर दिया गया था।

गोलियों की रासलीला-राम-लीला

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गोलियों की रासलीला-राम-लीला में पहले सुशांत सिंह राजपूत दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले थे, लेकिन उन्हें बाद में रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया था।

बेफिक्रे

शुद्ध देसी रोमांस फिल्म के बाद साल 2016 में फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत और वाणी कपूर फिल्म बेफिक्रे में साथ नजर आने वाले थे, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्हें रणवीर सिंह ने दूसरी बार रिप्लेस कर दिया।

राइफल मैन

सुशांत सिंह राजपूत साल 2019 में राइफल मैन में नजर आने वाले थे। रिलीज से पहले ही ये फिल्म लीगल पचड़ों में फंस गई। अब खबरें हैं कि वरुण धवन इस फिल्म में उनकी जगह नजर आएंगे।

ये हो सकते थे सुशांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट

संजय पूरन सिंह चौहान सुशांत के साथ ‘चंदा मामा दूर के’ बनाने वाले थे। रूमी जाफरी उनके साथ लव स्‍टोरी तो रमेश तौरानी एक्‍शन थ्रिलर करने की तैयारी में थे। एमएस धोनीः अनटोल्ड स्टोरी के प्रोड्यूसर रहे कमल जैन उन्‍हें साउथ की रीमेक में साइन करने वाले थे। सुशांत की मौत के बाद फिलहाल मेकर्स ने इन सभी फिल्मों को होल्‍ड पर रखा है। इन फिल्मों में अब तक किसी और को कास्ट नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं...