पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड एक्टर्स ने ठुकराए हॉलीवुड ऑफर:शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय समेत इन एक्टर्स ने छोड़ीं थीं हॉलीवुड फिल्में

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर्स जहां हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए इंतजार करते हैं। वहीं बी-टाउन के कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने हॉलीवुड के ऑफर्स को ठुकराया है। अनिल कपूर, इरफान खान, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग का जलवा हॉलीवुड में बिखेरा है। शाहरुख खान को 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के लिए एप्रोच किया गया था।

किंग खान ने छोड़ी थी 'स्लमडॉग मिलियनेयर

एक्टर शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह माना जाता है और दुनिया भर में उनके बड़ी फैन फॉलोइंग है। हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सुपरस्टार के फैंस हैं। यह बात बहुत ही लोग जानते हैं कि उन्हें सबसे पहले डायरेक्टर डैनी बॉयल की 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में क्विज़मास्टर का रोल ऑफर किया था लेकिन उनके मना करने के बाद अनिल कपूर ने उस रोल को निभाया। इस बारे में बात करते हुए SRK ने कहा था कि, मैने यह रोल इसलिए नही किया क्योंकि होस्ट थोड़ा मतलबी और चीटर रहता है। मैं पहले भी ऐसा शो कर चुका हूं इसलिए लगा कि अगर वह करेंगे तो लोगों को लगेगा कि वह फिर से सेम रोल कर रहे हैं।

डेट्स न होने के चलते किया मना

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पहले भी कुछ हॉलीवुड फिल्मों और सीरिज में काम कर चुकी हैं और अभी कुछ प्रोजेक्टस की शूटिंग भी कर रही हैं। हालाँकि, इसके पहले उन्होने फिल्म 'इंमोरट्लस' के लिए एप्रोच किया गया था। रिपोट्स की माने तो एक्ट्रेस ने के पास डेट्स न होने की वजह से रोल के लिए मना कर दिया था और वह फिल्म '7 खून माफ' की शूटिंग कर रही थीं।

इंटीमेंसी और हॉट सीन में नहीं थी कंफर्टेबल

मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को 'प्रोवोक्ड', 'ब्राइड एंड प्रिज्युडिस', 'पिंक पैंथर 2' जैसी फिल्मों में काम करके हॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। रुमर्स यह है किं उन्हें एक्शन फिल्म 'ट्रॉय' में प्रिसटेस ब्रिसिस के रोल ऑफर किया गया था इस फिल्म में 'ब्रैड पिट' ने भी 'अकिलीज़' का रोल किया था। हालांकि, ऐश्वर्या ने इस रोल को इंटीमेंसी और हॉट सीन के चलते ठुकरा दिया था क्योकिं वह कंफर्टेबल नहीं थी। इस फिल्म को वोल्फगैंग पीटरसन ने डायरेक्ट करी थी।

विसेंट का रोल ठुकराया

काफी समय से बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के हॉलीवुड फिल्मों में काम करने की खबरें आ रही हैं। लेकिन इस बात अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं हुआ है। ऋतिक को 'पिंक पैंथर 2' में विसेंट का रोल ऑफर किया गया था। फिल्म 'जोधा अकबर' में उनकी को-स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन को भी एप्रोच किया था। ऋतिक ने बिजी शेड्यूल के चलते उन्होने मना कर दिया था लेकिन ऐश्वर्या ने ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया था।

खबरें और भी हैं...