पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लव ऑफ लाइफ:मलाइका अरोड़ा से लेकर सैफ अली खान तक, पहली असफल शादी के बाद इन सेलेब्स को मिले अपने हमसफर

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बनते बिगड़ते रिश्तों पर चुप्पी साधे रहते तो कुछ ऐसे भी हैं जो पहले नाकामयाब रिश्ते के बाद खुलकर आगे बढ़ते हैं और अपना जीवनसाथी चुनते हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स जिन्हें तलाक के बाद मिल चुके हैं हमसफर-

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

बॉलीवुड की सबसे कामयाब आइटम गर्ल में से एक मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा अरहान भी है। शादी के 18 साल बाद कपल ने मार्च 2016 में तलाक लेने की अनाउंसमेंट की थी जिसके एक साल बाद 11 मई 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया। कुछ महीनों बाद ही मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा। दोनों ने साल 2019 में अपने रिलेशन को पब्लिक भी कर दिया है जिसके बाद से ही दोनों का रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है।

आमिर खान- किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी जिनसे दोनों को जुनैद और ईरा दो बच्चे हैं। साल 2002 में आमिर खान ने रीना को तलाक दे दिया जिसके बाद बच्चों की कस्टडी मां को मिली। पहली पत्नी से तलाक के बाद आमिर खान ने अपनी फिल्म लगान की असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव से शादी कर दी। साल 2011 में किरण सरोगेसी की मदद से आजाद राव खान की मां बनी हैं। दोनों एक परफेक्ट कपल की तरह जिंदगी गुजार रहे हैं।

सैफ अली खान- करीना कपूर खान

पटोदी खानदान के नवाबजादे सैफ अली खान ने साल 1991 में कुछ मुलाकातों के बाद ही उस समय की पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम थे। शादी के कुछ ही सालों बाद दोनों 2004 में अलग हो गए। इसके बाद साल 2012 में सैफ अली खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से शादी की थी। दोनों का एक चार साल का बेटा तैमूर है। इस साल सैफ अली ने करीना की प्रेग्नेंसी अनाउंस की है।

अर्जुन रामपाल- गैब्रिएला डेमेट्रियाड्स

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में फॉर्मर मिस इंडिया और सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। दोनों की दो बेटियां हैं। शादी के 20 साल बाद साल 2018 में कपल ने अलग होने की घोषणा की थी जिसके बाद 2019 में बांद्रा फैमिली कोर्ट से उन्हें तलाक मिला था। तलाक से पहले ही अर्जुन रामपाल ने अप्रैल में अनाउंस किया था कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियाड्स मां बनने वाली हैं। जिसके बाद जुलाई में उनके घर बेटे का जन्म हुआ था।

संजय दत्त- मान्यता दत्त

संजय दत्त की पर्सनल लाइफ कई कारणों से चर्चा में रही है जिसका एक कारण है उनके रिलेशन। संजय दत्त ने एक्ट्रेस टीना मुनीम से ब्रेकअप के बाद साल 1987 में एक्ट्रेस रिचा शर्मा से शादी की थी। दोनों की एक बेटी तृषाला दत्त भी है। कुछ ही सालों बाद 1996 में रिचा की ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई जिसके दो साल बाद संजय ने मॉडल रिया पिल्लई से शादी की थी। दोनों की शादी लंबी नहीं चल पाई और कपल ने साल 2008 में तलाक लिया और इसी साल संजय ने मान्यता दत्त से गोवा में रजिस्टर मैरिज कर ली। दोनों के जुड़वां बच्चे भी हैं।

पुलकित सम्राट- कृति खरबंदा

सनम रे एक्टर पुलकित सम्राट ने साल 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी महज एक साल ही चली। दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया। कहा जाता है कि श्वेता को पुलकित और बाकी एक्ट्रेसेस की नजदीकियों से दिक्कतें थीं। तलाक के बाद पुलकित ने सनम रे को-स्टार यामी गौतम को डेट किया था। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिलहाल पुलकित वीरे की वेडिंग को-स्टार कृति खरबंदा के साथ लिव इन रिलेशन में हैं।

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने तीन साल तक हेयर स्टाइलिस्ट अरुणा भबानी को डेट करने के बाद साल 2000 में उनसे शादी की थी। दोनों की दो बेटियां शाख्य और अकीरा हैं। शादी के 16 साल बाद दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया है जिसके बाद से फरहान मॉडल शिबानी दांडेकर के साल रिलेशन में हैं। खबरें थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

कल्कि कोचलिन- गाई हर्शबर्ग

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से शादी के दो साल बाद ही अलग होने की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। साल 2019 में कल्कि ने अनाउंस किया कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड गाई हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं। 7 फरवरी 2020 को एक्ट्रेस मां बनी हैं।

करण सिंह ग्रोवर- बिपाशा बासु

करण सिंह ग्रोवर ने 2002 में श्रद्धा निगम से शादी की थी जिसके 10 महीने में ही दोनों ने तलाक ले लिया था। इसके बाद साल 2012 में एक्टर ने एक्ट्रेस जैनिफर विंगेट से शादी की थी। शादी के दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। बाद में करण ने बॉलीवुड डेब्यू के बाद एक्ट्रेस बिपाशा बासु से साल 2016 में शादी कर ली। दोनों एक हैप्पी कपल की तरह लाइफ बिता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...