• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • From Posting A Hug And Deleting A Picture To Celebrating A Secret Vacation, Vicky Kaushal Katrina Kaif's Relationship Came Into The Limelight

विक-कैट की शादी:गले लगाते हुए तस्वीर पोस्ट करके डिलीट करने से लेकर सीक्रेट वेकेशन मनाने तक, ऐसे सुर्खियों में आया विक्की-कटरीना का रिश्ता

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कई सारे कयासों के बाद अब कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। कपल ने शुरुआत से ही अपना रिलेशन सीक्रेट रखने की खूब कोशिशें की थीं, लेकिन दोनों की छोटी-छोटी गलतियों से ही इनका रिश्ता सुर्खियों में आ गया। आइए जानते हैं क्या थीं कपल की गलतियां-

अवॉर्ड फंक्शन में साथ पहुंचे थे विक्की कैट
विक्की कौशल और कटरीना कैफ IIFA अवॉर्ड में एक साथ पहुंचे थे। पैपराजी ने दोनों को अवॉर्ड फंक्शन में साथ में एंटर होते हुए स्पॉट किया था। फंक्शन के दौरान भी दोनों साथ बैठे ही नजर आए थे। यहां से खबरें उड़ने लगीं कि दोनों डेट कर रहे हैं, हालांकि कपल ने हमेशा ही इन कयासों पर चुप्पी साधी रखी थी। इसके अलावा कपल जी सिने अवॉर्ड में भी साथ पहुंचे थे। कई बार विक्की को कटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था।

रिश्ते पर ऐसे दिया था विक्की कौशल ने रिएक्शन

लगातार डेटिंग की खबरें सामने आने के बाद विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं समझता हूं कि लोगों को मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में दिलचस्पी है। मैं जानता हूं पैपराजी अपना काम कर रहे हैं, लेकिन ये पूरी तरह से मुझ पर निर्भर करता है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताना चाहता हूं या नहीं। मैं निजी बात शेयर करने में कम्फर्टेबल नहीं हूं। ये बहुत जरूरी है कि मैं अपनी चीजों की रक्षा करूं।

सीक्रेट न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने खोला राज
कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने नए साल की शुरुआत एक सीक्रेट वेकेशन से की थी। दोनों को कटरीना की बहन इसाबेल और विक्की के भाई सनी कौशल की भी कंपनी मिली थी। कपल ने इस न्यू ईयर वेकेशन को सीक्रेट रखते हुए कोई तस्वीरें शेयर नहीं की थीं, हालांकि उनके भाई-बहनों द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में एक ही रिसोर्ट की तस्वीरें होने से ये राज खुल गया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं और इनकी जोड़ी को नाम मिला विक-कैट।

विक्की कौशल की हुडी में कटरीना ने शेयर कर दी थी फोटो
साल 2020 में बारिश के मौसम को एंजॉय करते हुए कटरीना कैफ ने एक तस्वीर शेयर की थी। पीले रंग का छाता पकड़े हुए कटरीना ने सफेद रंग की ओवरसाइज हुडी पहनी हुई थी। कटरीना की तस्वीर सामने आने के कुछ दिनों बाद विक्की ने भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने भी वही सफेद हुडी पहनी थी। एक ही हुडी में तस्वीर शेयर कर ना चाहते हुए भी कपल ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

विक्की को गले लगाकर शेयर की तस्वीर, बाद में किया डिलीट

बीते साल कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो पीली टी-शर्ट पहने हुए एक व्यक्ति को गले लगाती दिखी थीं। तस्वीर में टी-शर्ट का जेब साफ नजर आ रहा है। इसी दिन विक्की कौशल को कुछ बॉलीवुड पैपराजी के कैमरों ने कैप्चर किया था, जहां वो उसी पीली टी-शर्ट में नजर आए थे। सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद कटरीना को अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने फोटो डिलीट कर दी।

रोका की रस्म सीक्रेट तरीके से पूरी, अब 9 दिसंबर को होगी शादी
कपल ने हाल ही में एक सीक्रेट सेरेमनी में रोका कर लिया है। अब कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस शादी में इंडस्ट्री के कुछ गिने-चुने सेलेब्स शामिल होने वाले हैं। कोविड के नए वैरिएंट को देखते हुए कपल ने अपनी गेस्ट लिस्ट छोटी कर दी है।

खबरें और भी हैं...