2021 में इन सेलेब्स के घर बजेगी शहनाई:रणबीर-आलिया से मलाइका-अर्जुन तक, 2021 में इन सेलिब्रिटी कपल्स की हो सकती है शादी!

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

2020 कई मायनों में सबके लिए चैलेंजिंग रहा जिसमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। कई सितारे शादी कर अपनी लाइफ में सेटल होना चाहते थे लेकिन ऐसा हो ना सका। कोरोना के कारण कई सेलेब्स को अपनी वेडिंग टालनी पड़ी लेकिन 2021 नई उम्मीदें लेकर आया है। इस साल उम्मीद की जा रही है कि कई सेलिब्रिटी वेडिंग देखने को मिल सकती हैं। कौन से सेलेब्स कर सकते हैं वेडिंग, आइए डालते हैं नजर…

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

नए साल की शुरुआत में ही इन दोनों की सगाई की खबरों से जोर पकड़ लिया जब दोनों अपने परिवारों के साथ छुट्टियां मनाने रणथम्भौर चले गए। कयास लगाए गए कि ये जोड़ी यहां सगाई करने गई है हालांकि ऐसा नहीं हुआ लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रणबीर-आलिया 2021 में शादी कर अपने रिश्ते को नया मुकाम दे देंगे। एक इंटरव्यू में भी रणबीर कपूर ने इस बात के संकेत दे दिए थे। उन्होंने कहा था कि अगर कोरोना ना आता तो 2020 में वह आलिया से शादी कर चुके होते। अब वो जल्द शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

वरुण धवन-नताशा दलाल

वरुण धवन भी अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा के साथ 2021 में शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी की संभावना 2020 में भी जोरों पर थी लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो सका।उम्मीद की जा रही है कि 2021 में शादी के बंधन में बंध जाएगी।

अली फजल-ऋचा चड्ढा

ऋचा और अली भी अप्रैल 2020 में शादी की तैयारी कर चुके थे लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते दोनों ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी। इसके साथ ही अली की मां का भी निधन 2020 में हो गया जिसके चलते दोनों की शादी नहीं हो पाई। कहा जा रहा है कि दोनों 20 21 में शादी कर लेंगे। एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, वो और अली शादी नहीं करेंगे।

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

अर्जुन और मलाइका तकरीबन दो साल से रिलेशनशिप में हैं। इस दौरान कई बार इनकी शादी की अफवाहें सुनने को मिलीं लेकिन कहा जा रहा है कि 2021 वो साल हो सकता है जब ये दोनों शादी कर सकते हैं। लॉकडाउन में इन्होंने पूरा वक्त साथ ही गुजारा था और नया साल सेलिब्रेट करने के लिए भी दोनों गोवा गए थे।

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

सुष्मिता पिछले दो सालों से मॉडल रोहमन शॉल को डेट का रही हैं। दोनों लिव इन में रह रहे हैं और इस साल इनकी शादी की भी संभावना जताई जा रही है। हाल में ही परिवार के साथ रोहमन और सुष्मिता दुबई में न्यूईयर वेकेशन मनाने गए जहां सुष्मिता की भाभी ने रोहमन को एक वीडियो में जीजू कहा। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं।

खबरें और भी हैं...