पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेलेब्स के हंगामे:संजय दत्त, सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक, जब बॉलीवुड सेलेब्स ने नशे में धुत होकर सरेआम किया तमाशा

22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रील लाइफ में बड़े-बड़े शराबियों का रोल निभाने वाले बॉलीवुड सेलेब्स को कई बार रियल लाइफ में भी शराब पीते स्पॉट किया गया है। कई सेलेब्स ना केवल नशे में धुत नजर आए बल्कि कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने नशे में बड़ा तमाशा खड़ा किया था। आइए देखते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

सलमान खान

  • बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान कई बार नशे में हंगामा कर चुके हैं। साल 2002 में एक्टर पर ड्रिंक एंड ड्राइव का केस भी फाइल हुआ था।
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या से रिलेशन के दौरान भी सलमान ने नशे में उनके घर के बाहर हंगामा खड़ा किया था। विवेक ऑबेरॉय ने भी सलमान पर नशे में जान से मारने की धमकियां देने के आरोप लगाए हैं।
  • इंडस्ट्री में सलमान खान और शाहरुख की लड़ाई भी काफी चर्चित हैं। शाहरुख खान ने एक पार्टी के दौरान ऐश्वर्या को लेकर सलमान से मजाक किया था, जिससे नाराज होकर सलमान ने उन्हें खूब बातें सुनाई थीं। इस पार्टी में दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी जो आज भी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी लड़ाई है।

मीका सिंह

  • पॉपुलर सिंगर मीका सिंह उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब राखी सावंत ने उनपर नशे में जबरस्ती करने का आरोप लगाया था। ये मामला 2006 में हुई मीका सिंह के बर्थडे पार्टी का है। पार्टी में केक कटिंग के बाद मीका ने सरेआम जबरदस्ती राखी सावंत को लिप किस किया था, जिससे हर कोई हैरान रह गया था। मीका की इस हरकत से नाराज होकर राखी सावंत ने उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था।

शाहरुख खान

  • देवदास में शराबी के किरदार में नजर आ चुके शाहरुख खान को कई बार मीडिया के कैमरों में नशे में कैद किया जा चुका है। एक्टर ने साल 2012 में अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर के जीतने पर स्टेडियम में ही जश्न मनाया था। इस जश्न के दौरान शाहरुख ने नशे में वानखेड़े स्टेडियम के अधिकारियों के खूब बदसलूकी की थी। जब एमसीए के अधिकारियों ने स्टेडियम की फ्लड लाइट बंद की तो शाहरुख नाराज हो गए। जब अधिकारियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो शाहरुख ने अपना आपा खो दिया। बाद में मामले की जांच के लिए मुंबई के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस को बुलाया गया था, जहां शाहरुख को नशे की हालत में पाया गया।
  • साल 2011 में रिलीज हुई शाहरुख खान की रा.वन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। जब संजय दत्त की पार्टी में फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने शाहरुख से फिल्म को लेकर मजाक किया तो शाहरुख काफी नाराज हो गए। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और शाहरुख ने उनपर हाथ तक उठा दिया। उस वक्त शाहरुख काफी नशे में थे जिन्हें संजय दत्त और पार्टी में मौजूद लोगों ने संभाला था।

कपिल शर्मा

  • कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ कंट्रोवर्सी तब जुड़ी जब उन्होंने नशे में अपने दोस्त सुनील ग्रोवर को चप्पल से मारा। ये मामला उस समय का है जब कपिल शर्मा ऑस्ट्रेलिया में शोकर करके टीम के साथ वापस लौट रहे थे। कपिल नशे में लगातार सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर को गालियां दे रहे थे। जब सुनील ने कपिल का विरोध किया तो कॉमेडियन ने नशे में उनपर चप्पल से हमला किया। इस बात से सुनील इतने नाराज हुए कि उन्होंने कपिल के साथ काम करना ही बंद कर दिया। सुनील शो में गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार में थे जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता था।

संजय दत्त

  • साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में दिखाया गया है कि संजय दत्त किस तरह नशे के आदी बन चुके थे। कई बार संजय दत्त को नशे में तमाशा करते हुए देखा जा चुका है। साल 1981 में आई रॉकी के बाद संजय दत्त ने भी इंडस्ट्री में काफी पहचान बना ली थी। संजय हमेशा से ही श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे। साल 1983 में श्रीदेवी मुंबई में हिम्मतवाला की शूटिंग करने पहुंची थीं। जब इस बात की जानकारी संजय को लगी तो वो नशे में ही एक फैन की तरह सेट पर उनसे मिलने पहुंच गए। जब पूरे सेट में संजय को श्रीदेवी नहीं दिखीं तो वो उनके कमरे जा पहुंचे। जैसे ही संजय कमरे में आए तो श्रीदेवी नशे में उन्हें देखकर बुरी तरह डर गईं। बात इतनी बिगड़ गई कि एक्ट्रेस को सिक्योरिटी गार्ड का सहारा लेना पड़ा था।
  • रणबीर कपूर की पार्टी में भी एक बार संजय दत्त ने इतनी शराब पी ली थी कि उन्हें जरा भी होश नहीं थे। उन्हें नशे में धुत्त देखकर वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें गाड़ी तक छोड़ा था। इस पूरी घटना को मीडिया के कई कैमरों में कैद किया गया है।

मलाइका अरोड़ा

  • मलाइका अरोड़ा को कई पार्टीज से नशे की हालत में निकलते देखा गया था। इसी तरह मनीष मल्होत्रा की पार्टी में मलाइका ने खूब हंगामा किया था। एक्ट्रेस इनते नशे में थी कि उन्होंने सोनम कपूर को जोरदार धक्का तक मारा था।
  • तो वही एक बार ये खबर आई थी कि शाहरुख खान ने शराब के नशे में अपनी दोस्त फराह खान के पति को पीट दिया था।

अमीषा पटेल

  • कहो ना प्यार में है और गदर जैसी फिल्मों में मासूम लड़की के किरदार में नजर आ चुकीं अमीषा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस शराब की भी आदी हैं जिसके चलते उनका पूरी करियर भी अब खत्म हो चुका है। अमीषा को हर पार्टी में नशे में देखा जाने लगा जिससे उनकी इमेज भी पूरी तरह खराब हो गई। इसी तरह की एक पार्टी में एक्ट्रेस ने इतने नशे कर लिए थे कि उन्होंने सरेआम किस करना शुरू कर दिया था।

आमिर खान

  • बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने एक पार्टी में नशे की हातल में सबके सामने पेशाब की थी। उनकी इस हरकत में सलमान खान ने भी साथ दिया था। नशे और मस्ती में की गई इस हरकत की तस्वीरें हर तरफ फेल गई थीं।

राजा चौधरी

  • भोजपुरी और टीवी एक्टर राजा चौधरी कई बार नशे में हंगामा खड़ा कर चुके हैं। एक्टर पर नशे में अपनी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी को पीटने का भी आरोप लगा है। इतना ही नहीं राजा ने एक बार शराब पीकर इतना हंगामा किया कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार तक कर लिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला

  • बिग बॉस 13 के विनर और बालिका वधु एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी कई बार नशे के चलते विवादों में आ चुके हैं। एक्टर को ड्रिंक एंड ड्राइव केस में गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इसके अलावा सिद्धार्थ पर कलर्स के शो दिल से दिल तक के सेट पर ड्रग लेने का भी आरोप लग चुका है। बताया जाता है कि एक्टर कई बार नशे में सेट में भी हंगामा कर चुके हैं।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें