बॉलीवुड में कोरोना इफेक्ट:शनाया कपूर से लेकर अहान पांडे तक, इस साल फिल्मों में नजर आ सकते थे ये स्टारकिड्स, अब कोरोना ने टाला डेब्यू

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड इंडस्ट्री को कोरोना के चलते करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा है। ये नुकसान उन स्टारकिड्स को भी हुआ है जो इस साल बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार थे लेकिन लॉकडाउन और महामारी के चलते उनके प्रोजेक्ट अब तक शुरू ही नहीं हो सके। आइए जानते हैं वो स्टारकिड्स कौन से हैं-

शनाया कपूर

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी सबसे अच्छी दोस्त, अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। शनाया जल्द ही करण जौहर के बैनर तले जल्द डेब्यू करेंगी जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। शनाया इन दिनों अपने डेब्यू की तैयारी कर रही हैं और जमकर डांस की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। एक्टिंग डेब्यू से पहले ही शनाया जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में भी असिस्टेंट निर्देशक थीं।

आर्यन खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया मीडिया पर छाए रहते हैं। तगड़ी फैन फॉलोविंग रखने वाले आर्यन अब फैंस की आरजू पूरी करते हुए फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। खबरें हैं कि आर्यन पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड में कदम रखेंगें हालांकि महामारी के चलते फिल्म की तैयारियां शुरू नहीं हो सकी हैं। इससे पहले भी करण स्टूडेंट ऑफ द ईयर और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च कर चुके हैं।

अगस्त्य नंदा

अमिताभ बच्चन के नातिन और अभिषेक बच्चन के भांजे अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकते हैं। अगस्त्य अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं। खबरों की मानें तो अगस्त्य करण जौहर के बैनर तले डेब्यू करेंगे। पिछले साथ अगस्त्य को करण जौहर के साथ पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया गया था हालांकि अब तक उनकी डेब्यू फिल्म की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। माना जा रहा है कि वे भी इस साल बॉलीवुड में अपना कदम रख सकती थीं हालांकि कोरोना के चलते उनके डेब्यू की तैयारी शुरू नहीं हो सकी। इससे पहले भी सुहाना खान शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश कर चुकी हैं।

अहान पांडे

2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं अनन्या पांडे के कजिन और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे भी जल्द फिल्मों में नजर आने वाले थे। खबरों की मानें तो अहान यश राज फिल्म्ल प्रोडक्शन के साथ अपने बॉलीवुड करियर की पारी शुरू करने वाले थे हालांकि कोरोना के चलते फिलहाल उनकी फिल्म रुकी हुई है।

खुशी कपूर

जान्हवी कपूर के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस साल फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं। खुशी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पेज पर काफी एक्टिव रहती हैं।

खबरें और भी हैं...