पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रीम डेब्यू के बाद नहीं दिखा कमाल:स्नेहा उल्लाल से डेजी शाह तक, सलमान खान द्वारा लॉन्च की गई ये अभिनेत्रियां रहीं बॉलीवुड में फ्लॉप

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल 18 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। स्नेहा उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने का श्रेय सलमान खान को जाता है। स्नेहा ने सलमान के अपोजिट 2005 में आई फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' में काम किया था।

उन्हें ऐश्वर्या राय की तरह दिखने की वजह से खासी पब्लिसिटी मिली थी जो कि सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। सलमान द्वारा लॉन्च किए जाने के बावजूद स्नेहा का फिल्मी करियर उस मुकाम पर नहीं पहुंच सका जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

उनकी तरह कई अन्य एक्ट्रेस भी हैं जिन्हें सलमान ने लॉन्च किया लेकिन उसके बावजूद वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों पर…

जरीन खान

जरीन को फिल्मों से ज्यादा सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ से मिलती-जुलती शक्ल के लिए देखा जाता है। उन्हें सलमान ने 2010 में फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में लॉन्च किया था जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद जरीन 'हाउसफुल 2', 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्मों में दिखीं लेकिन ये भी फ्लॉप रहीं।

डेजी शाह

फिल्म 'दबंग' में सलमान की बैक डांसर रह चुकीं डेजी शाह को एक्टर ने फिल्म 'जय हो' से लॉन्च किया। फिल्म से उन्हें अच्छी खासी पब्लिसिटी मिली लेकिन इसके बाद डेजी बॉलीवुड में कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं। डेजी को 'हेट स्टोरी 3' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में देखा गया था लेकिन फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं है।

अथिया शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया को सलमान ने 2015 में फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया था। फिल्म फ्लॉप रही थी और अथिया को भी कुछ खास नोटिस नहीं किया गया। इसके बाद अथिया 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' जैसी फ्लॉप फिल्मों में दिखीं।

प्रनूतन बहल

प्रनूतन ने सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो कि 2019 में रिलीज हुई। फिल्म फ्लॉप रही। प्रनूतन इस समय दो फिल्मों में काम कर रही हैं जिनके नाम 'हेलमेट' और 'फिर हसेंगे: विभास' जैसी फिल्में हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें