पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ट्रेंड:वरुण की दुल्हनिया नताशा दलाल से लेकर अनुष्का शर्मा तक, इन बॉलीवुड ब्राइड्स ने शादी में नहीं पहना लाल जोड़ा

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी कर ली है। शादी में पहने गए दोनों के आउटफिट्स की काफी तारीफ हो रही है। वरुण ने जहां मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई ऑफ वाइट बंद गला शेरवानी पहनी।

वहीं, नताशा भी इसी रंग के लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आईं। उनके वेडिंग आउटफिट पर सिल्वर और गोल्ड एम्ब्रोइडरी थी। खास बात ये है कि नताशा ने अपना वेडिंग लहंगा खुद डिज़ाइन किया था। वह पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं और अपना वेडिंग आउटफिट्स का लेबल 'नताशा दलाल'चलाती हैं।

आमतौर पर शादी के दिन लाल लहंगा या शादी का जोड़ा पहनने की परंपरा रहती है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी अपने वेडिंग डे पर लाल रंग के आउटफिट्स को तवज्जो देती हैं लेकिन नताशा ने ऐसा नहीं किया। वैसे, नताशा के अलावा कई और बॉलीवुड ब्राइड्स हैं जिन्होंने अपनी शादी के दिन लाल रंग के बजाए कोई और रंग के आउटफिट चुने। नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर...

अनुष्का शर्मा

दिसंबर 2017 में विराट कोहली से शादी रचाने वाली अनुष्का ने शादी के दिन लाइट पिंक का लहंगा पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लगी थीं। यह लहंगा ने सब्यसाची मुखर्जी ने डिज़ाइन किया था।

सोहा अली खान

सोहा ने भी लाल जोड़े की बजाए गोल्डन लहंगे को चुनकर अपनी शादी को खास बनाया था। उनका रॉयल लुक काफी पसंद किया गया था। गोल्डन लहंगे पर ऑरेंज चुनरी सोहा पर काफी फब रही थी। उनके लहंगे को सब्यसाची मुखर्जी ने डिज़ाइन किया था।

करीना कपूर

अक्टूबर 2016 में सैफ अली खान से शादी रचाने वाली करीना ने भी लाल जोड़ा नहीं पहना था। उन्होंने अपनी सास शर्मिला टैगोर के शादी के जोड़े को पहना था जो कि एक घाघरा था। इसे फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने थोड़ा सा री-डिज़ाइन किया था। शादी पर करीना के इस रॉयल लुक को काफी पसंद किया गया था।

मीरा राजपूत

जुलाई, 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत की शाहिद कपूर से अरेंज मैरिज हुई थी। शादी के दिन मीरा ने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना था। साथ ही उसपर हेवी ज्वेलरी कैरी की थी।

खबरें और भी हैं...