बॉलीवुड और करवाचौथ:यामी गौतम से लेकर दीया मिर्जा तक, शादी के बाद ये सेलिब्रिटीज मना रही हैं पहली बार करवाचौथ

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्मों में तो करवाचौथ की धूम आपने कई बार देखी होगी लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस रियल लाइफ में भी इस त्योहार को काफी जोर-शोर से सेलिब्रेट करती है। आज हम आपको ऐसी सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाने जा रही हैं।

यामी गौतम: यामी अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी। यामी ने इसी साल फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर से 4 जून को शादी की थी। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, "परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते हमने खुशी के इस मौके का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करने के साथ हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।"

नताशा दलाल: फैशन डिज़ाइनर और बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा भी शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मनाने की तैयारी कर रही हैं। पिछले साल उनकी वरुण की मां करुणा धवन के साथ करवाचौथ सेलिब्रेशन में हिस्सा लेते हुए तस्वीर वायरल हुई थी। इस बार नताशा खुद व्रत रखेंगी। वरुण और नताशा की शादी इसी साल 24 जनवरी, 2021 को अलीबाग में हुई थी।

दीया मिर्जा: बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने 15 फरवरी, 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी। दीया अब दूसरी शादी के बाद पहली बार करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगी। दीया एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं। फरवरी में शादी के बाद उन्होंने 14 मई को एक प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया था जो कि एक बेटा है। दीया और वैभव ने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है।

धनश्री चहल: फेमस यूट्यूबर-कोरियोग्राफर और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री भी अपना पहला करवाचौथ मनाने जा रही हैं। धनश्री और युजवेंद्र की सगाई पिछले साल सितंबर में हुई थी। इसके बाद दोनों ने 22 दिसंबर को गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

सुगंधा मिश्रा: टीवी की चर्चित कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा भी इस साल पहला करवाचौथ मनाएंगी। उन्होंने इसी साल अप्रैल में कॉमेडियन और डॉक्टर संकेत भोसले से शादी की थी। दोनों कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे।

खबरें और भी हैं...