पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्टर ने मांगी मदद:'फुकरे' फेम मनजोत सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- दिल्ली में मेरे भाई को आईसीयू बेड चाहिए, प्लीज मदद कीजिए

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हर किसी को मजबूर कर दिया है। फिर चाहे वह आम आदमी हो या फिर सेलेब्रिटी। हालात ऐसे हैं कि सभी को हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है और वे सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगा रहे हैं। 'फुकरे' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में नजर आए मनजोत सिंह ने मंगलवार सुबह अपनी एक पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने भाई के लिए अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है। हालांकि, कुछ देर बाद जब बेड का अरेंजमेंट हो गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

क्या लिखा था मनजोत ने पोस्ट में?

मनजोत ने लिखा था, "SOS अर्जेंट। प्लीज मदद करें। दिल्ली/एनसीआर में मेरे भाई को तुरंत आईसीयू बेड की जरूरत है। पेशेंट : सहबजोत सिंह उम्र :32 साल ऑक्सीजन : 8 कॉन्टेक्ट : प्रतिपाल सिंह।"

बेड मिलने के बाद मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट की और लिखा, "मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है। सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं।"

सोमवार को भूमि पेडणेकर ने मांगी थी मदद
सोमवार को एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने अपनी मौसी के लिए मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने लिखा था, "दिन और मुश्किल होता जा रहा है। मुझे दिल्ली-एनसीआर में अपनी मौसी के लिए एक वेंटीलेटर की जरूरत है। वे आईसीयू में हैं। लेकिन उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत है। यदि कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे।" इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर यह भी बताया था कि कोरोना से 24 घंटे में वे अपने दो करीबियों को खो चुकी हैं। जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें