खिलाड़ी कुमार का मजेदार बयान:अक्षय कुमार बोले- कोई भी फिल्म-इवेंट और ऐड हो, मैं पैसों के लिए कभी मना नहीं करता

4 महीने पहले

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि उन्होंने कभी काम को न नहीं बोला, चाहे वो कोई फिल्म हो या इवेंट या फिर एड हो। साथ ही उन्होंने कहा कि वो पैसा कमाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और उस पैसे को वो समाज के लिए अच्छे कामों में यूज करना चाहते हैं।

काम, कमाई और कर्म- अक्षय
अक्षय ने कहा, "मुझसे लोग पूछते हैं कि आप एक साल में इतनी फिल्में क्यों करते हैं? लेकिन मैंने अपनी लाइफ में तीन चीजें सीखी हैं- काम, कमाई और कर्म। मैं ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए जितना हार्ड वर्क कर सकता हूं करता हूं। जो भी काम मेरे पास आता है, मैं कभी मना नहीं करता। कैसा भी रोल हो, कोई भी फंक्शन हो, किसी भी चीज का एड करना हो।"

अपनी कमाई से मैं अच्छे काम करने की कोशिश करता हूं
अक्षय ने आगे कहा, "क्योंकि काम से आती है कमाई और उससे मैं कोशिश करता हूं अच्छे कर्म करने की। इसलिए आप जितना काम करोगे, उतना कमाओगे और उससे ज्यादा आप सोसाइटी को वापस कर देते हो। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है।"

11 अगस्त को रिलीज होगी 'रक्षा बंधन'
अक्षय अपनी अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है और हिमांशू शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में
अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास फिल्म 'सेल्फी' है। यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। अक्षय के अलावा कॉमेडी ड्रामा फिल्म में इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं। अक्षय, राधिका मदान के साथ 'सूराराई पोतरु' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...