पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वॉरियर्स की मदद:कोविड के खिलाफ लड़ रहे पुलिसवालों की सेवा करेंगी 'रक्षा बंधन' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों की वैनिटी वैन

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी', अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षा बंधन' और रणवीर सिंह स्टारर 'सर्कस' जैसी फिल्मों के लिए लगाई गईं वैनिटी वैन अब उन पुलिस वालों के काम आ रही हैं, जो कोरोना महामारी से जंग लड़ने के लिए मैदान में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन फिल्मों के शूट के लिए जो वैनिटी वैन इस्तेमाल की जाती हैं, उनके मालिक केतन रावल हैं। चूंकि, कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में लॉकडाउन चल रहा है और शूटिंग रुकी हुई है। इसलिए रावल ने ये वैनिटी वैन फिलहाल पुलिस ऑफिसर्स की मदद के लिए दे दी हैं।

शूट शुरू होते ही सेट पर पहुंच जाएंगी वैनिटी वैन
रिपोर्ट्स में आगे बताया गया है कि एक बार जब कोरोना से बने हालात कंट्रोल में आ जाएंगे और शूटिंग फिर से शुरू हो जाएगी तो सभी वैनिटी वापस संबंधित फिल्मों (गंगूबाई काठियावाड़ी, रक्षा बंधन और सर्कस) के सेट पर वापस भेज दी जाएंगी। केतन रावल ने पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान अपनी वैनिटी वैन महिला पुलिस कर्मियों को दे दी थीं। ताकि जरूरत पड़ने पर वे वहां फ्रेश हो सकें।

इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की हालत खराब
कुछ अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूर प्रभावित हो रहे हैं। क्योंकि काम पूरी तरह रुका हुआ है। इन्हीं दिहाड़ी मजदूरों में नौशाद नाम के मेकअप आर्टिस्ट भी शामिल हैं, जो अब फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने पर अफसोस जताने लगे हैं।

'फिल्म इंडस्ट्री ने आना मेरी सबसे बड़ी भूल'
मेकअप दादा के नाम से मशहूर नौशाद ने पिछली बार सलमान खान स्टारर 'अंतिम' के लिए काम किया था। उनकी मानें तो वे बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं। गुजारे के लिए अपने दोस्तों से पैसे उधार ले चुके हैं। वे कहते हैं, "आज मैं अफसोस कर रहा हूं कि कौनसी इंडस्ट्री में आ गया। यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल है। हो सकता है कि मैं दूसरे किसी जॉब में खुश रहता और फिक्स्ड इनकम में संतुष्ट होता। लेकिन घर वापस जाना सोल्यूशन नहीं है। हमें यहां रुकना होगा और काम का इंतजार करना होगा।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें