गौरी खान ने बताया डायमंड नेमप्लेट का सच:फोटो शेयर कर कहा- घर के बाहर ग्लास क्रिस्टल लगवाया है

9 दिन पहले

पिछले कुछ दिनों से यह खबर जोरों पर थी कि शाहरुख खान के घर मन्नत में डायमंड की नेमप्लेट लगी है। लेकिन अब शाहरुख की वाइफ और इंटीरियर डिजाइन गौरी खान ने खुद पोस्ट शेयर करते हुए नेमप्लेट का सच बताया है। इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए गौरी ने रिवील किया कि उनकी नेमप्लेट डायमंड की नहीं बल्कि ग्लास क्रिस्टल से बनी है।

पॉजिटिव वाइब्स के लिए बेहतर हैं ग्लास क्रिस्टल

गौरी ने 22 अक्टूबर को मन्नत के नेमप्लेट के साथ अपनी फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा- घर का मेन गेट आप, आपके परिवार और दोस्तों के लिए सबसे खास पॉइंट होता है। इसलिए ग्लास नेम प्लेट पॉजिटिव वाइब्स को आकर्षित करती हैं। हमने अपने घर की नेमप्लेट के लिए ट्रांसपेरेंट मटेरियल और ग्लास क्रिस्टल का इस्तेमाल किया है, जो की पॉजिटिव एनर्जी और शांत वातावरण को अपनी तरफ आकर्षित करता है।’ गौरी के इस पोस्ट के साथ ही यह साफ हो गया कि नेमप्लेट में डायमंड नहीं जड़े हुए हैं।

क्या था पूरा मामला?
दरअसल पिछले कई दिनों से किंग खान के फैंस मन्नत के मेन गेट की फोटोज शेयर कर रहे थे। जिसमें उनके घर की नेमप्लेट दिखाई दे रही है। खबर थी की नेमप्लेट में हीरे और LED लाइट्स लगाई गई हैं। हालांकि, अब यह खबर गलत साबित हो गई है।

कंफर्म करने के लिए फैंस ने कहा शुक्रिया

पिछले कई दिनों ने सोशल मीडिया पर मन्नत ट्रेंड कर रहा है। फैंस एसआरके के घर के सामने जाकर चमचमाती हुई नेमप्लेट के साथ फोटोज शेयर कर रहे थे। गौरी के कंफर्मेशन पोस्ट पर अब फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘यह कंफर्म करने के लिए थैंक्स की यह नेमप्लेट डायमंड की नहीं है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘गौरी खान के डिजाइन्स हमेशा बेहतरीन होते हैं।’

शाहरुख के लिए बेहद खास है मन्नत

बता दें कि शाहरुख खान ने साल 2001 में 13.32 करोड़ रुपए में यह घर खरीदा था। आज इस घर की कीमत लगभग 350 करोड़ रुपए के बराबर है। पहले शाहरुख इस बंगले को ‘जन्नत’ नाम देना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे ‘मन्नत’ नाम दिया, क्योंकि ये उनका ड्रीम बंगला था।

2023 में रिलीज होंगी शाहरुख की तीन फिल्में
साल 2023 में किंग खान अपनी 3 मच अवेटेड फिल्मों के साथ तैयार हैं। अगले साल साल किंग खान पठान, जवान और डंकी में दिखाई देंगे। जहां 25 जनवरी को पठान, जून में जवान और दिसंबर में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी रिलीज होगी। एक्टर लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर बतौर लीड नजर आएंगे। हालांकि, इससे पहले शाहरुख ब्रह्मास्त्र और रॉकेट्री जैसी फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं। उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। ऐसे में शाहरुख को अपनी तीनों फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं।

खबरें और भी हैं...