आर्यन खान को मिली जमानत:बेटे को बेल मिलने की खबर सुनते ही भावुक होकर रोने लगी थीं गौरी खान, अक्षय, सलमान समेत कई सेलेब्स ने दी शाहरुख को बधाई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद आखिरकार ड्रग केस में आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। आर्यन बीते 26 दिनों से जेल में थे, ऐसे में उनकी जमानत की खबर से मन्नत में फिर खुशियां आ गई हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि आर्यन को जमानत मिलने की खबर सुनकर उनकी मां गौरी खान इतनी भावुक हो गईं कि वो अपने आंसू नहीं रोक सकीं।

हाल ही में आई इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान की जमानत के बाद शाहरुख खान को इंडस्ट्री के ए-लिस्टर्स सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे कई बड़े सितारों ने बधाई देने के लिए कॉल किया था। इसी रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि जैसे ही गौरी ने बेटे को बेल मिलने की खबर सुनी तो वो भावुक होकर घुटनों पर बैठ गईं और दुआ करने लगीं। बताया जा रहा है कि गौरी अपनी दोस्तों महीप कपूर और सीमा खान से बात करते हुए खूब रोईं।

सुहाना खान ने किया भाई के दोस्तों से संपर्क

रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन को बेल मिलने के बाद सुहाना खान ने यूके और यूएस के आर्यन के सभी दोस्तों को कॉल कर उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है। इसके अलावा सुहाना ने भाई आर्यन की पिता के साथ बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उसे प्यार दिया है। एक ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज के साथ सुहाना ने लिखा, आई लव यू।

बता दें कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को कॉर्डिएला क्रूस में चल रही हाई प्रोफाइल रेव पार्टी से एनसीबी द्वारा अरेस्ट किया गया था। पूछताछ के बाद आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। मुंबई किला कोर्ट और सेशंस कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब हाईकोर्ट से आर्यन को जमानत मिली है।

खबरें और भी हैं...