पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

GaZa वेडिंग फोटो:गौहर खान ने जैद से कहा- कुबूल है, संगीत सेरेमनी में ससुर इस्माइल दरबार के सुरों पर थिरकता दिखा था कपल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गौहर खान और जैद दरबार शादी के बंधन में बंध गए हैं। शुक्रवार को उनकी निकाह सेरेमनी मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में हुई। इसके एक दिन पहले गौहर और जैद की मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी भी संपन्न हुई। न्यूली वेड कपल आज शाम अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के लिए रिसेप्शन भी होस्ट करने वाला है।

संगीत में ससुर के सुरों पर थिरकीं गौहर
इस दौरान गौहर के ससुर और म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार ने अपने आईकॉनिक सॉन्ग तड़प तड़प के गाया। जिस पर जैद और गौहर ने भी उनका साथ दिया। गाजा वेडिंग में हुए सभी फंक्शन के ये खूबसूरत फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। वहीं वेडिंग के सभी रिचुअल्स में गौहर की बहन निगार उनके साथ नजर आईं। बहन के निकाह के लिए उन्होंने साड़ी पहनी थी।

व्हाइट वेडिंग ड्रेस में कपल का रॉयल लुक
गौहर और जैद ने अपनी वेडिंग के लिए पाकिस्तान के फैशन प्लेटफॉर्म लाम का व्हाइट वेडिंग लुक कैरी किया। जिसे सायरा शकीरा ने डिजाइन किया है। कपल का मेकअप देवकी और कृतिका ने किया है। जबकि हेयरडू रितिका ने किया था। गौहर का वेडिंग ट्रूजो डिफरेंट डिजाइनर्स का रहा। वहीं मेहंदी के लिए उन्होंने अपने भाई का दिया 4 साल पुराना ड्रेस पहना था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें