पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करण की किरकिरी:गोवा सरकार ने मेरुल गांव में गंदगी फैलाने के मामले में धर्मा प्रोडक्शन से कहा- करण जौहर माफी मांगो और जुर्माना भरो

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा शूटिंग के दौरान गोवा के बीच पर पीपीई किट और कूड़ा-कचरा फैलाने पर गोवा सरकार नाराज है। वेस्ट मैनेजमेंट मिनिस्टर माइकल लोबो ने कहा है कि पहले तो धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर या फिर डायरेक्टर माफी मांगें। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।

लोबो ने कहा- ऐसी हरकत करने के लिए धर्मा प्रोडक्शन को गोवा की जनता से फेसबुक पर माफी मांगनी चाहिए। आप लिखिए कि ये गलती थी और इसे स्वीकार कीजिए। अगर ऐसा नहीं करते हैं तो धर्मा प्रोडक्शन पर गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट की तरफ से जुर्माना लगाया जाएगा।

कंगना ने ट्विटर पर उठाया था कचरा फैलाने का मसला
कंगना रनोट ने इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाया था और कहा था कि इस तरह से बीच पर कचरा फैलाने से पर्यावरण को नुकसान पहुंचेगा। इस ट्वीट पर धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से हायर किए गए प्रोड्यूसर दिलीप बोरकर ने कहा था कि नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस जमीनी हकीकत नहीं जानती हैं। वहां क्या हुआ था, इसके बारे में कंगना को कुछ नहीं पता। वह गोवा का नाम खराब कर रही हैं और यह गलत है।
बोरकर ने कहा था कि ये हमें बदनाम करने की कोशिश है। मुझे नहीं पता कि ऐसा किसलिए किया जा रहा है। हो सकता है कि धर्मा प्रोडक्शन इसमें इन्वॉल्व है और करण जौहर का नाम इससे जुड़ा है इसलिए ऐसा किया जा रहा हो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें