पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Godzilla Vs Kong Box Office, Sara Ali Khan Saif Chai Wala, Sonakshi Sinha Fallen Movie, Irrfan Khan Filmfare, Dia Mirza Honeymoon Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' पहले क्वार्टर में सबसे ज्यादा कलेक्शन वाली फिल्म बनी, 'सैफ चाय वाला' के साथ सारा की फोटो वायरल

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर पहले क्वार्टर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कोविड महामारी और सिनेमाघरों के 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलने के बावजूद फिल्म 30.50 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही। 2021 में अब तक कोई भी हिंदी फिल्म इस आंकड़े तक नहीं पहुंच पाई है। हिंदी फिल्मों की बात करें तो इस साल पहले क्वार्टर में जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण धवन स्टारर 'रूही' सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 23 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

2. पति और सौतेली बेटी के साथ हनीमून पर दिया मिर्जा, शेयर की खासा मेमोरीज
दीया मिर्जा इन दिनों हसबैंड वैभव रेखी के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं। उनके साथ वैभव और उनकी पहली पत्नी सुनैना की बेटी समायरा भी वहां हैं। रविवार रात दीया ने हनीमून की कुछ फोटो साझा की और लिखा, "हमने मालदीव में वाकई कुछ खास यादें जोड़ी हैं।" फोटो में दीया को वैभव और समायरा के साथ पोज देते देखा जा सकता है। दीया ने 2014 में पहली शादी फिल्म प्रोड्यूसर और लॉन्ग टाइम बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से की थी, जो महज 5 साल चली। 15 फरवरी 2021 को मुंबई में उन्होंने वैभव रेखी के साथ फेरे लिए थे।

3. पापा सैफ के नाम की टी-स्टाल देख सारा ने खिंचाई फोटो, लिखा- आई लव माय डैड
सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे सैफ चाय वाला नाम की दुकान के सामने बैठी नजर आ रही हैं। फोटो खुद सारा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर साझा की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "आई लव माय डैड।" सारा पिता सैफ अली खान के काफी करीब हैं। यही वजह है कि जब उन्होंने सैफ के नाम पर चल रही टी-स्टाल देखी तो वे उसके साथ फोटो खिंचाने से खुद को नहीं रोक सकीं। सारा ने हाल ही में 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी की है। पिछली बार वे दिसंबर 2020 में रिलीज हुई 'कुली नं. 1' में दिखाई दी थीं।

4. इरफान के फिल्मफेयर अवॉर्ड पर प्रोडक्शन कंपनी मेडॉक का इमोशनल मैसेज
'अंग्रेजी मीडियम' के लिए दिवंगत इरफान खान को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी मेडॉक फिल्म्स ने इमोशनल मैसेज शेयर किया है। प्रोडक्शन हाउस ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "हम आपकी सिनेमाई यात्रा का हिस्सा बनकर सम्मानित हुए हैं। लेकिन जिंदगी का जश्न मनाने और हमेशा हंसने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। हम इस सवारी का हिस्सा बने और आपकी जीत का जश्न मनाकर बेहद खुश हैं।" 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड बीते शनिवार घोषित हुए। इस दौरान इरफान को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी दिया गया।

5. सोनाक्षी सिन्हा ने पूरी की वेब सीरीज 'फॉलन' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर बताया अनुभव
सोनाक्षी सिन्हा ने जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही अपकमिंग वेब सीरीज 'फॉलन' की शूटिंग पूरी कर दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, "जैसे ही एक अंत आता है तो मुझे पता नहीं होता कि कहां से शुरू करना है। क्या यात्रा है। फॉलन, जिसे हम अभी तक बुलाते आ रहे हैं। असली नाम के लिए इंतजार करें।" सोनाक्षी ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि फॉलन के सेट से वे कई खूबसूरत यादें, नए दोस्त, बाइक राइडिंग का स्किल और खूब सारी खुशियां लेकर जा रही हैं। इसी महीने महिला दिवस के मौके पर जोया अख्तर ने वेब सीरीज का एलान किया था। सोनाक्षी इसमें अंजलि भाटी नाम की पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म की निर्देशक रीमा कागती हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें