• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Good News: 'Stree' Fame Aparshakti Khurana, Who Is Going To Be A Father After 7 Years Of Marriage, Aakriti Will Deliver The Baby In September

गुड न्यूज:शादी के 7 साल बाद पिता बनने जा रहे 'स्त्री' फेम अपारशक्ति खुराना, सितंबर में होगी पत्नी आकृति की डिलीवरी

7 महीने पहले

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर में नन्हा मेहमान सितंबर में आने वाला है। पर दोंनो ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

अपारशक्ति चाहते हैं कि उनके बच्चे चंडीगढ़ में बड़े हों

अपारशक्ति और आकृति चंडीगढ़ में एक डांस क्लास के दौरान मिले थे और दोनों 7 सितंबर 2014 को शादी के बंधन में बंध गए थे। पिछले साल ही दोनों ने चंडीगढ़ में एक लैविश घर खरीदा है। उस घर को खरीदते समय, अपारशक्ति ने कहा था कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे चंडीगढ़ में बड़े हों।

'हेलमेट' और वेब शो 'स्टारडस्ट' में जल्द नजर आएंगे अपारशक्ति

अपारशक्ति ने फिल्म इंडस्ट्री में शानदार काम किया है। उन्हें 'दंगल', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'लुका छुपी', 'पति पत्नि और वो', और 'स्त्री' जैसी फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। वे जल्द ही, 'हेलमेट' और वेब शो 'स्टारडस्ट' में दिखाई देंगे। हेलमेट में अपनी प्रमुख भूमिका के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने एक इंटरव्यू में कहा, "हेलमेट, कंडोम को दिया गया एक शब्द है। फिल्म कंडोम के बारे में है और इस फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है।"