गुडबाय अपडेट:नीना गुप्ता ने कहा-गुडबाय के लिए मेरे शूटिंग शेड्यूल में आ रही हैं परेशानियां

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस नीना गुप्ता उन एक्टर्स में से एक हैं, जो अनलॉक के बाद काम पर वापस आ गई हैं। उनकी फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग फिर से शुरू होने के एक हफ्ते बाद, महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए प्रोटोकॉल के साथ प्रोडक्शन फिर से शुरू करने का रास्ता साफ कर दिया है।

लॉकडाउन की वजह से फिल्म से जुड़े लोगों को हुआ नुकसान

नीना ने कहा, "यह ऐसा दबाव है। मैंने छह दिनों तक फिल्म 'गुड्बाय' के लिए शूटिंग की और फिर लॉकडाउन की घोषणा हो गई। प्रोडक्शन हाउस ने एक स्टूडियो में बहुत बड़ा सेट बुक किया था और फिर लॉकडाउन हो गया। मुझे प्रोड्यूसर्स के लिए बहुत बुरा लगा क्योंकि वे बहुत पैसा खो रहे थे। यहां तक ​​​​कि स्पॉट बॉय, लाइटमैन और हमारे साथ काम करने वाले सभी लोग अपनी डेली वेजिस कमाने में असमर्थ थे।"

नीना खुश हैं शूट पर वापस जाने से

जबकि नीना 'बैक टू शूट' होने से खुश हैं, वह अभी भी इस बात को लेकर काफी अनिश्चित हैं कि उनके काम के हिसाब से चीजें कैसे होंगी, खासकर क्योंकि पहले से ही बहुत सारी देरी हो चुकी है। नीना आगे कहती हैं, "सब कुछ अब प्लैनिंग की स्टेज में है। मुझे वेब सीरीज की दूसरे पार्ट की शूटिंग मसाबा (नीना की बेटी) के साथ करनी थी, फिर जुलाई में लंदन में एक और फिल्म की शूटिंग करनी थी और फिर 'गुड्बाय' की भी है। मुझे इस साल हर रोज काम करना था। और अब हर कोई प्लैन्स पर फिर से विचार कर रहा है।"

लॉकडाउन के दौरान नीना थीं उत्तराखंड में

नीना, जो लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में थीं, कहती हैं कि अभी बहुत कुछ हो रहा है। "लोग सोचते हैं कि वे इस दिन की शुरुआत करेंगे और फिर कुछ तारीख का मुद्दा है जो एक्टर्स और उनकी उपलब्धता के साथ होता है। अभी सब सिर्फ प्लैन्स बना रहे हैं। वे मुझसे मेरी तारीखें देने के लिए कहते हैं और फिर हम तारीखों पर काम करते हैं और फिर कोई और मुद्दा हो जाता है। यह एक ऐसा भ्रम है, क्योंकि ऐसे मामले हैं जहां लोगों के घरों और लोकेश्न्स को ब्लाक कर दिया गया है और एक्टर्स के पास तारीखें नहीं हैं। यह एक बड़ा स्ट्रेस पैदा कर रहा है।"

खबरें और भी हैं...