पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:'टाइगर 3' के लिए मुंबई में बनेगा तुर्की का सेट, आलिया को सता रही रणबीर की याद, शाकाहारी राजकुमार ने दिखाई मस्कुलर बॉडी

एक महीने पहले

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' के लिए मुंबई के गोरेगांव में तुर्की के एक शहर का सेट तैयार किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले इस फिल्म की शूटिंग इस्तांबुल में शुरू होने वाली थी। लेकिन तुर्की में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए मेकर्स ने प्लान बदल दिया है। बताया जा रहा है कि यशराज फिल्म्स और डायरेक्टर मनीष शर्मा ने फैसला लिया है कि अब वे गोरेगांव में तुर्की के एक शहर का सेट बनाकर फिल्म की सीक्वेंस शूट करेंगे। अप्रैल के पहले सप्ताह में सेट पर काम शुरू हो जाएगा। इस बीच बता दें कि सलमान और कटरीना ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग ऑलरेडी शुरू कर दी है।

2. सेट पर लौटीं आलिया को सता रही बॉयफ्रेंड रणबीर की याद, सोशल मीडिया पर बताई फीलिंग
आलिया भट्ट ने अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की डबिंग शुरू कर दी है। इस बीच वे कोरोना से जूझ रहे बॉयफ्रेंड और को-एक्टर रणबीर कपूर को बहुत याद कर रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा कर अपनी फीलिंग जाहिर की। फोटो में आलिया और रणबीर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, "बहुत ज्यादा याद आ रही है।" पिछले दिनों रणबीर का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद आलिया ने भी टेस्ट कराया था, जो कि निगेटिव आया। रणबीर जहां होम क्वारैंटाइन हैं। वहीं, आलिया डॉक्टर्स से परामर्श लेने के बाद गुरुवार से काम पर लौट आई हैं।

3. राजकुमार राव ने दिखाई मस्कुलर बॉडी, लिखा- शुद्ध शाकाहारी होने के नाते यह आसान नहीं था
'रूही' की रिलीज के साथ ही राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म 'बधाई दो' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म में वे एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्होंने मस्कुलर बॉडी बनाई है। हालांकि, उनके लिए यह काफी मुश्किल भरा रहा। राजकुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस फोटो साझा करते हुए लिखा है, "बधाई दो में शार्दुल ठाकुर। शुद्ध शाकाहारी होने और किसी भी तरह के स्टेरॉयड को अवॉयड करने के नाते यह ट्रांसफॉर्मेशन आसान नहीं था। लेकिन आप जो कर रहे हैं, उससे प्यार करते हैं तो नामुमकिन कुछ भी नहीं है। बधाई दो वह फिल्म है, जो मेरे दिल के वाकई बहुत करीब है।" फिल्म में भूमि पेडणेकर राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी। हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

4. 'आदिपुरुष' में कृति सेनन और सनी सिंह की एंट्री, निभाएंगे सीता और लक्ष्मण का किरदार
प्रभास स्टारर अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सेनन और सनी सिंह की एंट्री हो गई है। कृति ने प्रभास और सनी के साथ फोटो साझा करते हुए सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा है, "नई जर्नी की शुरुआत। आदिपुरुष। यह बहुत ही खास है। इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनकर गर्वित, सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं।" रिपोर्ट्स की मानें तो ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति माता सीता और सनी लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे। फिल्म में रावण की भूमिका में सैफ अली खान नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

5. तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रहीं उर्वशी रौतेला, पहली फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अब तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से अपनी कुछ फोटो साझा करते हुए लिखा है, "सेट पर इस क्यूट अंगोरा रैबिट के साथ खेलते हुए। बड़ा तमिल डेब्यू करने को तैयार। हर हर महादेव। यह एक बहुभाषी फिल्म है।" फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, हिंदी और मलयालम में रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि जोसफ डी-सामी और जेराल्ड अरोकिअम के निर्देशन में बन रही इस साइंस फिक्शन फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए है। फिल्म में उर्वशी माइक्रो बायोलॉजिस्ट के रोल में दिखाई देंगी। पहले ऐसी चर्चा थी कि यह रोल आलिया भट्ट कर सकती हैं।

6. फरहान की 'तूफान' का टीजर आउट, पर्दे पर दिखेगी एक गुंडे के बॉक्सर बनने की कहानी
फरहान अख्तर स्टारर 'तूफान' का टीजर शुक्रवार को रिलीज हुआ। 'भाग मिल्खा भाग' फेम डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा की इस फिल्म में फरहान बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे। जबकि मृणाल ठाकुर उनकी गर्लफ्रेंड और परेश रावल उनके कोच के रोल में नजर आएंगे। पहली नजर में मालूम होता है कि यह कहानी एक गुंडे के बॉक्सर बनने के सफर को उजागर करेगी। 21 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में विजय राज की भी अहम भूमिका है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें