बैक टू नाइनटीज:रवीना टंडन ने गोविंदा के साथ शेयर की फोटो, सीक्रेट प्रोजेक्ट के लिए साथ आई 90's की सुपरहिट जोड़ी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रवीना टंडन की एक पोस्ट ने तहलका मचा दिया है। रविवार को उन्होंने 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा के साथ अपने सीक्रेट प्रोजेक्ट का खुलासा सोशल मीडिया पर किया। दोनों ने साथ में कई सुपर हिट मूवीज में काम किया है और अब कई साल बाद फिर से कुछ खास करने साथ आ रहे हैं। इन दोनों को आखिरी बार 2006 में आई फिल्म सैंडविच में एक साथ देखा गया था।

रवीना ने गोविंदा के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा -“द ग्रैंड रीयूनियन! फिर से एक साथ स्क्रीन पर हिट करने के लिए! क्या ? कहां? कब ? जल्द आ रहा है। #किसी डिस्को में जाएं।" फोटोज के अलावा रवीना ने एक्टिंग करते हुए एक बूमरैंग भी शेयर किया है।

हिट फिल्मों का दिया था तोहफा
गोविंदा और रवीना टंडन इससे पहले दूल्हे राजा, आंटी नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां और परदेसी बाबू जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उनके फेमस सॉन्ग्स किसी डिस्को में जाएं और अंखियों से गोली मारे अभी भी पार्टी-नंबर हैं। हर कॉमेडी फिल्म में भी उनकी केमिस्ट्री बहुत हॉट थी। अब देखते हैं कि हम इस रीयूनियन को कहां और कब देख सकते हैं, तब तक हमारे पास केवल सेल्फी हैं।

स्टार्स के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
रवीना जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी। फिल्म में संजय दत्त भी हैं, जो नेगेटिव रोल में हैं। इस बीच, गोविंदा को आखिरी बार रंगीला राजा में देखा गया था, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। वे हाल ही में अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे। जहां उन्होंने एक चॉल से स्टारडम तक के होने सफर का खुलासा किया था।