पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सलमान खान और केआरके का विवाद:गोविंदा ने किया कमाल राशिद खान का पक्ष लेने से इनकार, बोले- वह मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में गलत लिख चुका है

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने दावा किया था सलमान खान और उनके बीच हुए विवाद में गोविंदा उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एक्टर का शुक्रिया अदा भी किया था। अब खुद गोविंदा ने सामने आकर इस दावे का खंडन किया है। अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कई साल से केआरके से बात नहीं की है और क्रिटिक ने जिस आदमी का नाम अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में मेंशन किया है, वह कोई और हो सकता है।

मेरे बारे में भी अनुचित बयान दे चुका केआरके: गोविंदा
एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में गोविंदा ने कहा, "मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में पढ़ा कि मैं केआरके का पक्ष ले रहा हूं। मैं सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हूं। न मुलाकात, न फोन पर बात और न ही मैसेजेस। जिसका नाम उसने अपनी पोस्ट में टैग किया, वह कोई और हो सकता है। यहां तक कि स्वघोषित फिल्म क्रिटिक मेरी फिल्मों और मेरे बारे में भी गलत बयान दे चुका है और पोस्ट कर चुका है।"

'ये उसका महामारी के बीच झगड़ा कराने का एजेंडा'
गोविंदा ने केआरके के खेल को कोरोना संकट के बीच उपद्रव पैदा करने का एजेंडा बताया। उन्होंने कहा, "मैं सलमान खान और केआरके के बीच की समस्या के बारे में अच्छे से नहीं जानता। बावजूद इसके मेरा नाम इसमें घसीटा गया। ऐसा ही प्रयास एक अन्य फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा द्वारा किया गया था, जिन्होंने मेरा नाम कार्तिक आर्यन को कुछ फिल्मों से हटाए जाने वाले मामले में जोड़ा था। दोनों प्रयास महामारी के इस दौर में झगड़ा कराने के एजेंडे जैसे प्रतीत होते हैं।'

क्या है सलमान खान और केआरके का विवाद?
हाल ही में सलमान खान ने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। KRK का दावा है कि यह केस उनके द्वारा 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया। टीम का कहना है कि KRK के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।

शाहरुख का नाम भी घसीट चुके केआरके
हाल ही में केआरके ने सलमान के साथ अपने विवाद में शाहरुख खान का नाम भी घसीटा था। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, 'मान लीजिए, मैंने कहा कि शाहरुख खान फ्रॉड हैं और वे चैरिटी नहीं कर रहे हैं, बल्कि लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। वे बुड्ढे दिखते हैं। वे खराब आदमी है। वे मेरे इस फर्जी बयान से परेशान क्यों होंगे, जबकि कोई मेरी सुनता ही नहीं या मुझपर भरोसा ही नहीं करता। इसलिए अगर शाहरुख प्रभावित होते हैं और मेरे खिलाफ केस करते हैं, मतलब तीन बातें सही हैं। 1) लोग मेरी सुनते हैं और मुझपर भरोसा करते हैं। 2) शाहरुख खान वाकई कुछ गलत कर रहे हैं, इसलिए चोर की दाढ़ी में तिनका। 3) वे 24 घंटे मेरे बारे में सोच रहे हैं। यह सिर्फ एक उदाहरण है। मैं शाहरुख के बारे में बात नहीं कर रहा हूं।' (पढ़ें पूरी खबर)

खबरें और भी हैं...