गोविंदा की किरकिरी:गोविंदा की आवाज पसंद नहीं आई, तीसरे सॉन्ग 'हैलो' की रिलीज पर ट्रोल्स बोले- बद से बदतर होते जा रहे हैं

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़े मियां छोटे मियां, राजा बाबू, साजन चले ससुराल, कुली नंबर वन, हीरो नंबर वन और दूल्हे राजा जैसी फिल्मों से अपना जलवा बिखेर चुके गोविंदा इन दिनों बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो लॉन्च कर रहे हैं। एक दिन पहले ही उनका तीसरा सॉन्ग हैलो रिलीज हुआ, लेकिन इसे केवल उनके डाई हार्ड फैन्स ही पसंद कर रहे हैं, बाकियों ने उन्हें नसीहत दे डाली है कि वे अपनी कमाई हुई इज्जत न गवाएं।

गोविंदा का गाया तीसरा गाना है हैलो
यह तीसरा म्यूजिक वीडियो है, जिसे गोविंदा के चैनल पर अपलोड किया गया है। इसके पहले एक महीने के अंदर वे टिप टिप पानी बरसा और 'चश्मा चढ़ा के' जैसे दो सॉन्ग भी गा चुके हैं। लेकिन इन दोनों सॉन्ग्स को भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया। इतना ही नहीं गोविंदा ने इस वीडियो में जो व्हाइट सूट पहना है, ठीक वैसा ही ब्लैक सूट वे टिप टिप पानी बरसा के लिए भी पहन चुके हैं।

पढ़िए ट्रोल्स ने क्या कहा
गाना सुनने और गोविंदा को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आपको ये सब करते देखकर बहुत बुरा लग रहा है। पार्टनर के बाद आपको अपना हैट टांग देना चाहिए था और जो कुछ किया उसके लिए फीलगुड करना चाहिए था। अपना मजाक नहीं बनाना चाहिए। एक और यूजर ने लिखा- क्यों अपने गोल्डन एरा में अपनी कमाई हुई इज्जत पर खुद ही पानी फेर रहे हो।

एक और यूजर ने कहा-बद से बदतर होते जा रहे हैं। इतना सारा एक्टिंग टैलेंट होने के कारण ये बंदा अपने आपको भूल गया है। एक यूजर ने सलाह दी कि प्लीज ये सब मत करो। हम 90 में 2022 में जी रहे हैं।

सबकुछ गोविंदा ने किया!
इस म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन, स्टोरी-स्क्रीनप्ले, सिंगिंग, लिरिक्स राइटिंग सब गोविंदा ने किया है। गोविंदा रॉयल्स यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को जहां ट्रोलर्स ने नकार दिया वहीं उनके फैन्स इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।