गोविंदा ने रणवीर सिंह के साथ किया जमकर डांस:सुनीता आहूजा की डिमांड पर मैं तो रस्ते से जा रहा था पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

9 दिन पहले

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल हाल ही में दोनों दुबई में फिल्मफेयर अचीवर्स नाइट में शामिल हुए थे। इस अवॉर्ड नाइट में कई हस्तियों ने शिरकत की थी। यूं तो शो में कई परफॉर्मेंस हुईं, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां गोविंदा और रणवीर के डांस ने बटोरी।

सुनीता की स्पेशल डिमांड पर किया दोनों ने डांस

इस दौरान दोनों को स्टेज पर साथ देख गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा, 'रणवीर सिंह और गोविंदा एक साथ प्लीज।' सुनीता की स्पेशल डिमांड सुनने के बाद दोनों ने फिल्म 'कुली नंबर 1' के सॉन्ग 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' पर परफॉर्म किया। वहां मौजूद लोग दोनों एक्टर्स को चीयर करने लगते हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

पहले भी कर चुके हैं साथ में परफॉर्म

रणवीर सिंह और गोविंदा इससे पहले 'द बिग पिक्चर' में 'यूपी वाला ठुमका' सॉन्ग पर खूब डांस करते हुए नजर आए थे। रणवीर सिंह, गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे में जब गोविंदा 'द बिग पिक्चर' में पहुंचे तो रणवीर की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था। पढ़ें पूरी खबर...

गोविंदा-रणवीर 'किल दिल' में साथ आए थे नजर

रणवीर आखिरी बार 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बार करें तो वो जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे। आपको बता दें गोविंदा और रणवीर ने शाद अली की फिल्म 'किल दिल' में साथ काम किया था।

कवर फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो..

खबरें और भी हैं...