पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Govinda’s Daughter Tina Ahuja On Nepotism In Bollywood, Says she Can Never Be Called A Nepo kid, I Have Got All My Movies On My Merit

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में नेपोटिज्म:गोविंदा की बेटी टीना बोलीं- नेपोटिज्म का प्रोडक्ट होती तो अब तक 30-40 फिल्में कर लेती

10 दिन पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अब ज्यादा सवाल उठाए जाने लगे हैं। हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिग्गज एक्टर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने नेपोटिज्म पर कहा है कि उन्होंने कभी भी अपने पापा से किसी भी प्रकार की कोई प्रोफोशनल मदद नहीं ली है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी योग्यता के आधार पर सभी फिल्में मिली हैं। इसलिए उन्हें नेपो-किड नहीं कहा जा सकता है।

मुझे सभी फिल्में मेरी योग्यता के आधार पर मिली
इंटरव्यू में टीना ने कहा कि गोविंदा ने कभी भी उनके लिए फिल्म का ऑफर लाने के लिए खुद का रेफरेंस नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि अगर वह नेपोटिज्म का प्रोडक्ट होती, तो वह अब तक 30-40 फिल्में साइन कर लेती। टीना ने कहा, "यही एक बात है जो पापा ने अब तक नहीं की है और मैंने भी उनसे कभी उनका रेफरेंस लगाने के लिए नहीं कहा है। हालांकि, जिस दिन मुझे किसी चीज की जरूरत होगी, तो वे हमेशा मेरे साथ खड़े हैं। लेकिन, मुझे कभी नेपो-किड नहीं कहा जा सकता है। मुझे सभी फिल्में मेरी योग्यता के आधार पर मिली हैं।"

मुझे नेपो-किड नहीं कहा जा सकता
टीना ने कहा, "मुझे अपने दम पर सभी ऑफर्स मिले हैं, मेरे पापा ने इसमें मेरी कभी कोई मदद नहीं की है। लेकिन, उन्हें पाता होता है कि मैं क्या कर रही हूं और क्या नहीं। मैं जो भी काम कर रही होती हूं, उन्हें हर चीज की रिपोर्ट मिलती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह मेरे काम में हस्तक्षेप करते हैं। पापा ने कभी किसी को मुझे फिल्म दिलाने के लिए नहीं कहा, इसलिए मुझे नेपो-किड नहीं कहा जा सकता।"

टीना ने 2015 में किया था बॉलीवुड में डेब्यू
टीना ने बताया कि गोविंदा उनके लिए एक फिल्म प्रोड्यूस करने के इच्छुक हैं। उन्होंने कई मौकों पर टीना को यह बात कही भी है। टीना ने कहा, "पापा हमेशा मेरे काम में मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं। तो चलिए देखते हैं, हो सकता है कि भविष्य में भी हम ऐसा ही करें।" टीना ने 2015 में डायरेक्टर स्मीप कांग की फिल्म 'सेकंड हैंड हस्बैंड' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट गिप्पी ग्रेवाल नजर आए थे। टीना-गिप्पी के अलावा इस फिल्म में गीता बसरा और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिकाओं में थे। हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें