• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Govinda's Wife Sunita Praised Second Nephew Vinay After Dispute With Krushna Nabhishek, Said At Least Any Of Them Remember That I Raised Them Like A Mother

कृष्णा-गोविंदा विवाद के बीच:सुनीता ने की दूसरे भांजे विनय की तारीफ, बोलीं- कम से कम इनमें से किसी को तो याद है कि मैंने इन्हें मां की तरह पाला है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक इन दिनों पारिवारिक झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ द कपिल शर्मा शो पहुंचे थे, लेकिन कृष्णा इस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने। इस बात से नाराज होकर सुनीता ने मीडिया में कृष्णा के खिलाफ कई बातें की थीं। अब इसी बीच सुनीता ने अपने दूसरे भांजे विनय आनंद की तारीफ करते हुए कहा है कि मुझे खुशी है कि इन सब में से कम से कम किसी को तो याद है कि मैंने इन्हें मां की तरह पाला है।

हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में सुनीता ने कहा, ये बहुत अच्छा है कि विनय को ये याद है कि हमने उसके लिए क्या किया है। मैं कृष्णा, आरती और बाकी सभी बच्चों का ख्याल रखती थी। सास के बाद मैं ही इकलौती महिला थी घर में जिन्हें ये बच्चे मां की तरह देखते थे। गोविंदा ने विनय के साथ भी कुछ फिल्में की हैं। मुझे अब भी याद है कि कैसे ये बच्चे हॉल में खेला करते थे।

पुराने दिनों को याद करते हुए सुनीता ने कहा, मेरी महज 18 साल की उम्र में शादी हुई थी और मेरी बेटी 19 साल की उम्र में पैदा हुई थी। जब मैं खुद बच्ची थी तब मैंने इन्हें पाला है। मुझे खुशी है कि कम से कम इनमें से किसी एक को तो ये महसूस हुआ कि मैंने इन्हें मां की तरह पाला है। हमें पैसे या कुछ और नहीं चाहिए इनसे लेकिन हम प्यार और इज्जत चाहते हैं। अगर आप इज्जत नहीं दे सकते तो आपको रखने का कोई मतलब नहीं है। मैं विनय के शब्दों से बहुत खुश हूं।

सुनीता ने कश्मीरा पर साधा निशाना

कृष्णा के कपिल शर्मा शो में ना पहुंचने से नाराज होकर सुनीता ने उनके खिलाफ कई बयान दिए हैं। ऐसे ही एक बयान में सुनीता ने कहा कि घर में दिक्कतें तब शुरू हो गईं जब घर में एक बुरी बहु आई। सुनीता का मतलब कृष्णा की पत्नी से था।

खबरें और भी हैं...