विक-कैट वेडिंग:आज होगी हल्दी सेरेमनी; इसके बाद दिनभर चलेगें कार्यक्रम, शाहरुख खान और अक्षय कुमार की पहुंचने की उम्मीद

2 महीने पहले

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी कुछ देर में शुरू होगी। उसके बाद अलग-अलग कार्यक्रम होंगे। रात में डिनर के बाद आफ्टर पार्टी शुरू होगी। आज भी कई बड़े सेलेब्स शादी में शामिल होने आ सकते हैं। इनमें शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं। सवाई माधोपुर के होटल ताज में अक्षय कुमार के रुकने की व्यवस्था की गई है। वहीं शाहरुख, विराट और रितिक के लिए होटल ओबेरॉय में बुकिंग है।

9 दिसंबर को लेंगे फेरे
शादी का कार्यक्रम 9 दिसंबर को दोपहर 1 बजे से शुरु होगा। सबसे पहले विक्की की सेहरा बंदी होगी, 3 बजे विक्की मंडप पहुंचेंगे, शाम को कपल सात फेरे लेंगे। रात 8 बजे डिनर शुरू होगा और उसके बाद पूल साइड पार्टी शुरू होगी।

7 दिसंबर को गुरदास मान ने संगीत में परफार्म किया था
7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था, उसके बाद शाम को राजस्थानी संगीत की महफिल सजी थी। शादी में संगीत का कार्यक्रम कल और आज दोनों दिन जारी रहेगा। 7 को पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने भी पंजाबी गीतों से विक्की कैट की संगीत सेरेमनी को रोशन किया था।

त्रिनेत्र मंदिर जा सकते हैं दर्शन करने
सवाई माधोपुर स्थित प्रसिद्ध त्रिनेत्र गणेश मंदिर के महंत के अनुसार, कटरीना कैफ और विकी कौशल की ओर से शादी का कार्ड पहुंचाया जा सकता है। वहीं संभवाना है कि कपल आज भगवान गणेश के दर्शन करने भी पहुंच सकता है। इस मंदिर में देशभर से शादी के कार्ड भगवान गणेश के दरबार में आते हैं।

दुनिया के एकमात्र त्रिनेत्र गणेश मंदिर है रणथंभौर में।
दुनिया के एकमात्र त्रिनेत्र गणेश मंदिर है रणथंभौर में।
खबरें और भी हैं...