बिग अनाउंसमेंट:हंसल मेहता अब लेकर आ रहे हैं 'स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी', सीरीज में लीड रोल में दिखेंगे गगन देव

एक महीने पहले

डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी पॉपुलर वेब सीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' की सक्सेस के बाद अब इतिहास के एक दूसरे बड़े स्कैम की कहानी पर्दे पर लाने की अनाउंसमेंट कर दी है। इस बात की जानकारी हंसल मेहता ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दी है। इस वीडियो में स्कैम फ्रेंचाजी के दूसरे सीजन के टाइटल की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। मेकर्स ने इस वेब सीरीज का नाम 'स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी' रखा है। साथ ही इस सीरीज के लीड एक्टर के नाम का खुलासा भी कर दिया गया है।

हंसल मेहता ने टाइटल अनाउसमेंट वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "तेलगी मिल गया है। अब्दुल तेलगी के रूप में बेहद प्रतिभाशाली गगन देव रियार को पेश कर रहे हैं। स्कैम 2003।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट कर कह रहे हैं कि हमें 'स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी' का बेसब्री से इंतजार है।

गगन देव सीरीज में अब्दुल करीम तेलगी का किरदार निभाएंगे
'स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी' को अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस वेब सीरीज को हंसल मेहता और तुषार हीरानंदानी डायरेक्ट करेंगे। अनुभवी थिएटर आर्टिस्ट गगन देव रियार इस सीरीज में अब्दुल करीम तेलगी का किरदार निभाएंगे। वहीं 'स्कैम 1992' में प्रतीक गांधी ने दलाल स्ट्रीट के बिग बुल हर्षद मेहता के किरदार को निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

अब्दुल करीम तेलगी के घोटालों पर आधारित है सीरीज की कहानी
यह वेब सीरीज कर्नाटक के खानापुर में पैदा हुए एक फ्रूट सेलर अब्दुल करीम तेलगी के जीवन और भारत में सबसे सरल घोटालों में से एक के पीछे मास्टरमाइंड बनने के उनके सफर को दिखाता है। कई राज्यों में फैले इस घोटाले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अब्दुल करीम तेलगी स्टाम्प पेपर घोटाले का मास्टरमाइंड था।

वेब सीरीज 'स्कैम 2003' को पत्रकार संजय सिंह द्वारा लिखित हिंदी किताब 'रिपोर्टर की डायरी' से अडैप्ट किया गया है, जिन्होंने इस घोटाले को समय पर ब्रेक किया था। 'स्कैम 2003' को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...