वेडिंग सेरेमनी:हंसल मेहता ने 54 की उम्र में की शादी, 17 साल से थे सफीना हुसैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में

एक महीने पहले

फिल्ममेकर हंसल मेहता 54 साल की उम्र में अपनी पार्टनर सफीना हुसैन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 17 साल साथ रहने के बाद कैलिफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के बीच सिंपल वेडिंग सेरेमनी की है। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर सेरेमनी के फोटोज शेयर किए हैं।

फिल्ममेकर ने शेयर की शादी की पिक्चर्स

वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "17 साल और दो बच्चे, अपने बेटों को बड़ा होता हुआ देखने और अपने सपनों को पूरा करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया है। लाइफ में हमेशा की तरह यह भी बिना तैयारी और बिना किसी प्लानिंग के था। हालांकि हमारा प्यार और कस्में सच थीं। प्यार की हमेशा जीत होती है।"

बॉलीवुड सेलेब्स ने कपल को दी शुभकामनाएं
हंसल ने सेरेमनी के लिए कैजुअल टी-शर्ट और डेनिम्स के साथ बीज कलर का ब्लेजर पहना था, जबकि सफीना पिंक सलवार-कुर्ता पहने दिखीं। फोटोज पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब खूब प्यार लुटा रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने कमेंट किया, "मेरे फेवरेट कपल को बहुत सारी शुभकामनाएं। आप दोनों एक-दूसरे को पूरा करते हैं। आई लव यू बोथ।" हंसल मेहता की 'अलीगढ़' फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेयी ने फोटोज पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'खूबसूरत कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाईयां।'

हंसल मेहता के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्ममेकर ने हाल ही में एक नई वेब सीरीज की अनाउंसमेंट की है। जिसका टाइटल 'स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी' है। सीरीज में गगन देव लीड रोल में नजर आएंगे। हंसल कार्तिक आर्यन स्टारर 'कैप्टन इंडिया' को भी डायरेक्ट करेंगे।

खबरें और भी हैं...