पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना रनोट को लेकर हंसल मेहता का खुलासा:डायरेक्टर ने कहा- कंगना के साथ काम करने का अनुभव दर्दनाक रहा, वे सेट पर एक्टर्स को डायरेक्ट करने लगी थीं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट को लेकर फिल्म 'सिमरन' (2017) डायरेक्ट कर चुके हंसल मेहता की मानें तो एक्ट्रेस के साथ काम करने का उनका अनुभव दर्दनाक रहा है। उनकी मानें तो यह ऐसी याद है, जिसके बारे में वे सोचना भी नहीं चाहते। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कभी-कभी उन्हें लगता है कि काश उन्होंने यह फिल्म बनाई ही न होती।

'दूसरे एक्टर्स को डायरेक्ट करने लगती थीं कंगना'

हफिंगटन पोस्ट इंडिया से बातचीत में अपना अनुभव साझा करते हुए मेहता ने कहा, "यह फिल्म पूरी तरह मेरे कंट्रोल से बाहर हो गई थी। परिस्थितियां सुखद नहीं थी। वह सेट पर पूरी तरह चार्ज लेकर दूसरे एक्टर्स को डायरेक्ट करने लगती थी। मैंने ढेर सारा पैसा भी खोया, जिसका उससे कोई लेना-देना नहीं था।"

मेहता ने आगे कहा, "आर्थिक रूप से यह फिल्म मुझे बहुत भारी पड़ी।" उनके मुताबिक, इस फिल्म के सेट पर जो हुआ, उसका असर उनकी मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था। उन्होंने कहा, "सिमरन को लेकर मुझे पछतावा है, लेकिन कोई कड़वाहट नहीं है।"

लंबे समय से नहीं हुई कंगना से बात

हंसल मेहता के मुताबिक, उनके मन में कंगना के लिए कोई कड़वाहट नहीं है। लेकिन लंबे समय से उनकी बात नहीं हुई है। बकौल मेहता, "ट्विटर पर हमारे बीच अच्छा आदान-प्रदान होता है। उसने मुझे एक दिन चाय पर बुलाया था, ताकि सब ठीक हो सके। बातचीत करने का कोई कारण नहीं है। उससे मुलाकात सौहार्दपूर्ण होती है। मेरे मन में उसके लिए कोई बुरी भावना नहीं है।"

कंगना को बेहतरीन एक्ट्रेस मानते हैं हंसल

हंसल मेहता के मुताबिक, हर चीज से परे कंगना बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कहा, "वह बेहतरीन एक्ट्रेस है। इसलिए कौन जानता है कि कल कुछ ऐसा हो कि हम कोई फिल्म फिर से साथ कर रहे हों। मेरे अंदर उनके लिए कोई कड़वाहट नहीं है।" सिमरन 15 सितंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 17 करोड़ रुपए कमाए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें