पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Happy Birthday: Naqaab Fame Actress Urvashi Sharma Had Left The Industry After Only A Few Films, Changed Her Name To Raina Joshi After Marriage

हैप्पी बर्थडे उर्वशी शर्मा:नकाब फेम एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा ने चंद फिल्मों के बाद ही छोड़ दी थी इंडस्ट्री, शादी के बाद नाम बदलकर बन गईं रैना जोशी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नकाब, खट्टा-मीठा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा आज पूरे 37 साल की हो चुकी हैं। उर्वशी ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म नकाब से खूब फेम हासिल किया था लेकिन उनका करियर ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच सका। चंद फिल्मों के बाद ही उर्वशी ने फिल्मों से दूरी बना ली। एक्ट्रेस ने शादी के बाद दोबारा टेलीविजन से एक्टिंग कमबैक करने की कोशिश की, हालांकि ये कोशिश भी नाकाम हो गई। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं कैसी थी एक्ट्रेस की एक्टिंग जर्नी-

उर्वशी शर्मा ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग में नाम कमाते हुए एक्ट्रेस ने कई टेलीविजन एड और प्रिंट एड में काम किया था। इसी दौरान एक्ट्रेस को आतिफ असलम के म्यूजिक वीडियो दूरी में काम करने का मौका मिला। इस ब्लॉकबस्टर हिट गाने में उर्वशी को खूब पसंद किया गया था।

अक्षय खन्ना के साथ किया बॉलीवुड डेब्यू

उर्वशी ने साल 2007 में आई फिल्म नकाब से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उर्वशी के साथ अक्षय खन्ना और बॉबी देओल लीड रोल में थे। इस फिल्म का गाना एक दिन तेरी बाहों में खूब पॉपुलर हुआ था, जिससे एक्ट्रेस को देशभर में अच्छी खासी पहचान हासिल हो गई थी। नकाब फिल्म के लिए एक्ट्रेस को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेशन भी मिला था। इसके बाद एक्ट्रेस थ्री (2008), बाबर (2009) में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया।

तीन फिल्मों के बाद ही उर्वशी को खट्टा-मीठा और आक्रोश जैसी फिल्मों में साइड रोल मिलने लगा। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2012 की फिल्म चक्रधार में नजर आईं थीं।

शादी के बाद बदल लिया नाम

उर्वशी शर्मा ने साल 2014 में एक्टर और बिजनेसमैन सचिन जोशी से शादी की थी। सचिन JMJ ग्रुप के वाइस चेयरपर्सन हैं जो गोवा ब्रांड की तम्बाकू बनाती है। तम्बाकू बिजनेस के साथ सचिन की 'विकिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट' नाम की प्रोडक्शन कंपनी भी है। शादी के बाद उर्वशी ने इंडस्ट्री छोड़ दी और अपना नाम बदलकर रैना जोशी कर लिया था। कपल के दो बच्चे भी हैं।

शादी के 4 साल बाद किया एक्टिंग कमबैक

उर्वशी शर्मा ने साल 2016 में टेलीविजन शो अम्मा से एक्टिंग कमबैक किया था। शो एक क्राइम ड्रामा था जीटीवी पर प्रसारित किया गया था लेकिन ये शो भी उर्वशी को सफल कमबैक दिलाने में नाकाम रहा था। इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उर्वशी ने काफी वजन भी बढ़ा लिया है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...