• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Happy Birthday: Sameer Soni Was About To Marry Nafisa Joseph After The Breakup Of The First Marriage, The Engagement Broke In Two Years, And He Found Love In Neelam Kothari

हैप्पी बर्थडे समीर सोनी:पहली शादी टूटने के बाद नफीसा जोसेफ से शादी करने वाले थे समीर सोनी, दो सालों में टूट गई सगाई तो नीलम कोठारी में मिला हमसफर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कई हिंदी टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके समीर सोनी आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। समीर ने 1995 में दूरदर्शन के शो समुंदर से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्हें 1998 की फिल्म चाइना गेट में अभिनय करने का मौका मिला। एक्टिंग करियर में समीर लज्जा, बागबान, विवाह, फैशन, मुंबई सागा, द बिग बुल और चेहरे जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, हालांकि एक्टिंग से ज्यादा समीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे। आज एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ बातें-

एक्टिंग करियर बनाने से पहले समीर मॉडलिंग किया करते थे। मॉडलिंग के दिनों में समीर की मुलाकात राजलक्ष्मी खानविल्कर से हुई थी। दोनों ने साल 1996 में शादी कर ली, लेकिन अफसोस की दोनों की शादी 6 महीनें तक ही चल सकी और दोनों अलग हो गए।

दो साल के बाद नफीसा जोसेफ से तोड़ दी सगाई

पहली शादी टूटने के बाद समीर सोनी का नाम मॉडल नफीसा जोसेफ से जुड़ा और दोनों ने सगाई कर ली। हर किसी को दोनों की शादी का इंतजार था, हालांकि दो साल बाद दोनों ने सगाई तोड़कर हर किसी को हैरान कर दिया। यहां तक कि दोनों की सगाई के बारे में एक हाई-प्रोफाइल सेलेब मैग्जीन में भी पब्लिश किया गया था।

सगाई टूटने के कुछ समय बाद नफीसा का नाम बिजनेसमैन गौतम खंदूजा से जुड़ा। नफीसा गौतम से शादी करना चाहती थीं, लेकिन गौतम ने उनसे झूठ कहा था कि उन्होंने पहली पत्नी से तलाक ले लिया है। इस बात के चलते दोनों के बीच इतना झगड़ा बढ़ गया कि साल 2004 में नफीसा ने अपने वर्सोवा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पहली मुलाकात में नीलम कोठारी को दिल दे बैठे थे समीर

समीर ने 24 जनवरी 2011 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी से शादी की थी। नीलम और समीर की पहली मुकालात एक प्ले के दौरान एकता कपूर ने करवाई थी। नीलम और एकता अच्छी दोस्त थीं जिनकी पहली शादी टूट चुकी थी। प्ले खत्म होने के बाद नीलम ने समीर की तारीफ की लेकिन स्वाभाव से शर्मीले समीर उन्हें बिना जवाब दिए चले गए। समीर ने एक झलक में ही नीलम को पसंद कर लिया था

एक साल बाद समीर को दोबारा नीलम से तुषार कपूर की पार्टी में मिलने का मौका मिला। यहां समीर ने नीलम से महज 15 सेकेंड बात की और कहा कि वो उन्हें कॉल करेंगे। लेकिन ना ही समीर के पास उनका नंबर था और ना ही हिम्मत।

दोस्त से मांगा था नीलम का नंबर

दोस्तों के लाख समझाने के बाद समीर ने नीलम से बात करने का फैसला किया और एक दोस्त से उनका नंबर लिया। लेकिन अफसोस की नीलम ने उनका कॉल नहीं उठाया। समीर को लगा कि नीलम घमंडी हैं, हालांकि ऐसा नहीं था। समीर ने उन्हें मैसेज में कहा कि क्या आप दोबारा कॉल करने में विश्वास नहीं रखतीं? जिसके बाद नीलम ने उन्हें कॉल किया और दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला निकल पड़ा।

एक दूसरे को जानने के बाद दोनों रिलेशन में आ गए। शादी से पहले दोनों ने 10 बार एक दूसरे से ब्रेकअप किया लेकिन हर बार दोनों समझदारी से एक दूसरे को माफ कर, गलतफहमियां दूर कर लेते थे। दोनों आज एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

खबरें और भी हैं...