बातचीत:लीड एक्टर के रूप में अपनी शुरुआत पर हरभजन सिंह बोले- क्रिकेट मेरी पहली प्रायोरिटी है, यह हमेशा से रहा है..मैं आज जो कुछ भी हूं वो खेल की वजह से हूं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने के बाद, हरभजन सिंह ने एक्टिंग में अपना डेब्यू किया है। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने एक्टिंग और क्रिकेट से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर कीं और कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं वो खेल की वजह से हूं। मुझे लाइफ में जो कुछ भी मिला है, उसी की वजह से मिला है। बता दें हरभजन ने हाल ही में अपनी तमिल फिल्म 'फ्रेंडशिप' के साथ एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की है।

पंजाबी फिल्मों का ऑफर भी मिल चुका है हरभजन को

हरभजन कहते हैं, "मुझे पहले बड़े प्रोड्यूसर्स के साथ पंजाबी फिल्मों का ऑफर आया था। मैं उनमें से कुछ को जानता हूं, उन्होंने कहा 'चलो आपके साथ एक फिल्म बनाते हैं' मैं क्रिकेट खेलने में बहुत व्यस्त था, मेरे पास इस सब में जाने का समय नहीं था, मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था। मैंने हमेशा से यह सोचा है कि यह मेरे बस की बात नहीं है। एक्टिंग भी कुछ ऐसा है जो लोग सीखते हैं। मैंने जाहिर तौर पर मैदान पर कैमरे का सामना किया है, यह लाइव है, चल रहा है, रिएक्शन आ गया, जैसा है। यहां आपको वास्तव में खुद को उस क्षेत्र में लाना होगा।"

हरभजन ने नहीं सोचा था कि वो कभी एक्टर बन पाएंगे

हरभजन आगे कहते हैं, "मैं ईमानदारी से बस प्रवाह के साथ चला गया, सोच रहा था कि चलो इसे आजमाएं और देखें कि क्या होता है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक एक्टर बनूंगा। मेरी जिंदगी सिर्फ क्रिकेट के बारे में रही है। इसके अलावा, मुझे नहीं लगता कि मेरे दिमाग में था कि ये करना है, वो करना है। यदि आप कोशिश नहीं करते हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे। 10 साल बाद आप कह सकते हैं कि कर लेना चाहिए था। मुझे वह पछतावा नहीं होगा।"

क्रिकेट है हरभजन की पहली प्रायोरिटी

क्या आप और फिल्में लेने के लिए तैयार हैं? इस बारे में हरभजन कहते हैं, "एक बात पक्की है, क्रिकेट मेरी पहली प्रायोरिटी है, यह हमेशा से रहा है। मैं आज जो कुछ भी हूं वो खेल की वजह से हूं। मुझे लाइफ में जो कुछ भी मिला है, उसी की वजह से मिला है। आज फिल्में भी मिल रही हैं, क्योंकि मैं आज हरभजन सिंह बना हूं, ना की मैं तगड़ा एक्टर हूं या तगड़ी शकल है। गेम ने मुझे एक नाम दिया है, उस लिहाज से मिल रही हैं चीजें।"

खबरें और भी हैं...