मेहनतकश सुपरस्टार:55 की उम्र में 14 की तरह काम कर रहे सलमान खान, वजह बताते हुए बोले- मेरी यंग जनरेशन में टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर हैं

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। दुनिया भर में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 55 की उम्र में 14 की तरह काम कर रहा हूं। आगे इस बात की वजह बताते हुए बोले मेरी यंग जनरेशन में टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, रणवीर सिंह और आयुष शर्मा जैसे एक्टर्स हैं।

मैं भाषा और सीनियर्स के प्रति रिस्पेक्टफुल हूं: सलमान

सलमान ने कहा, "मेरे माता-पिता मुझे देखते हैं, सीनियर्स मुझे देखते हैं, जूनियर्स मुझे देखते हैं, और बच्चे मुझे देखते हैं। इसलिए मैं भाषा और सीनियर्स के प्रति रिस्पेक्टफुल हूं। यह एक जिम्मेदारी है और मैं इससे बहुत जागरूक हूं। शुरुआत में, इसमें समय लगता है लेकिन शुक्र है कि मैं काम कर रहा हूं, इसलिए मुझे गलत होने का समय ही नहीं मिला।"

55 की उम्र में 14 की तरह काम कर रहे हैं सलमान

सलमान ने आगे कहा, "कौन सी फिल्म काम करेगी? कौन सी फिल्म फ्लॉप होगी? मुझे इसे लेना पसंद है क्योंकि लोग इसे 9-5 की नौकरी के रूप में लेते हैं। मैंने इसे 24x7 नौकरी के रूप में लिया है। मैं बस काम करना चाहता हूं। अगर कोई फिल्म फ्लॉप भी हो जाती है, तो मैं और मेहनत करता हूं। मैंने यह महसूस किया कि जब आप अपना खून-पसीना किसी चीज में मिलाते हैं और आपना बेस्ट देते हैं, तब ऑडियंस आपकी कड़ी मेहनत को समझती है और उसकी सराहना भी करती है। अब 55-56 की उम्र में, मैं वह काम कर रहा हूं जो मैं 14-15 साल की उम्र में करता था। ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरी यंग जनरेशन टाइगर श्रॉफ है। वरुण धवन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा अब आ रहे हैं इसलिए हमें और मेहनत करनी होगी।"

खबरें और भी हैं...