हरनाज संधू बनीं मिस यूनिवर्स:'द कपिल शर्मा शो' की उपासना सिंह से है हरनाज का खास कनेक्शन, एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडिया की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनकर देश को गौरवान्वित किया है। उनको मॉडलिंग का शौक है, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि हरनाज को एक्टिंग में भी बहुत दिलचस्पी है। और अब, वो एक्ट्रेस उपासना सिंह के प्रोडक्शन में बनी पंजाबी फिल्म से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करेंगी। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उपासना ने हरनाज से जुड़े कुछ किस्से और कहानियां सुनाईं और बताया कि कंपटीशन में जाने से पहले वो उपासना के साथ ही रह रही थीं।

उपासना की पंजाबी फिल्म में नजर आएंगी हरनाज

उपासना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टिव प्रोड्यूसर हैं। वो अपने प्रोडक्शन बैनर तले दो फिल्में बना चुकी हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म में वे अपने बेटे नानक को लॉन्च करने जा रही हैं। उपासना ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि उनकी इस फिल्म में हरनाज बतौर लीड हैं। उपासना, हरनाज के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे करते हुए कहती हैं, "वो तो इजरायल जाने से पहले मेरे साथ ही रह रही थी। उसने मेरे लिए राजमा चावल भी बनाए थे। इस दौरान कितनी बार उसने कहा कि मैं तो जा रही हूं मिस यूनिवर्स वाला ताज लेकर ही आऊंगी। आखिरकार उसने अपनी बात को साबित भी कर दिया है। मुझे बहुत खुशी है कि जिसने हमारे देश का नाम रौशन किया है, वो मेरी फिल्म का हिस्सा है।"

हरनाज, उपासना को कहती हैं गॉडमदर

उपासना ने आगे बताया कि हरनाज उन्हें गॉडमदर कहती हैं। इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, "अभी भी ताज जीतने के बाद उसने मुझे कॉल किया और चिल्लाते हुए कहने लगी कि देखा मैंने अपना प्रॉमिस पूरा कर दिया है। फोन पर उसकी खुशी झलक रही थी। मैं खुद उससे बात करके बहुत इमोशनल हो गई थी और अपने आंसू नहीं रोक पा रही थी। मुझे ऐसा लगा था कि मानों मेरे बच्चे ने कुछ कर दिया हो। वो जब भी मुंबई आती है, तो मेरे पास ही रुकती है। जब मिस इंडिया के बाद उसकी ट्रेनिंग शुरू हुई, तब भी पांच दिन वो हमारे पास ही रही थी। वो कह रही थी कि इजरायल से जैसे वो मुंबई आएगी, वैसे ही वो मेरे घर ही पहले आएगी।"

इस फिल्म से उपासना का बेटा कर रहा है अपने करियर की शुरूआत

उपासना कहती हैं, "मैंने बतौर प्रोड्यूसर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हूं। मेरी पहली फिल्म 'बाईजी कुट्टन दे' है। इस फिल्म से मेरा बेटा नानक अपना डेब्यू कर रहा है। जब मैं फिल्म की एक्ट्रेस की तलाश में चंडीगढ़ पहुंची। तब वहां ऑडिशन के दौरान हरनाज को देखा, वो अपनी मां के साथ आई हुई थी। हमें नई लड़की चाहिए थी और पहली नजर में ही मुझे हरनाज बहुत प्यारी लगी। उस वक्त तो वो एकदम सी नई लड़की थी। मैंने अपने बेटे को और उसे दोनों को ही एक्टिंग में ट्रेन किया है। मैं तो सोच भी नहीं सकती थी कि जिस लड़की को मैंने उस वक्त सिलेक्ट किया था, जो काम को लेकर डेसपेरेट थी, आज उसकी सफलता को देखकर मुझे खुद के सिलेक्शन पर भी प्राउड हो रहा है।"

उपासना ने हरनाज को बताया मेहनती

हरनाज की तारीफ करते हुए उपासना सिंह कहती हैं, "वो बहुत ही मेहनती बच्ची है। कोई भी प्रोड्यूसर अपनी दूसरी फिल्म में एक्टर्स रिपीट नहीं करते हैं। लेकिन मुझे हरनाज में वो सारे पोटेंशियल नजर आते हैं, इसलिए मैंने उसे अपनी दूसरी फिल्म 'यारा दियां पौं बारह' में भी बतौर लीड लिया है। उसकी लर्निंग स्कि‍ल्स कमाल की हैं। उसने मुझे कभी परेशान नहीं किया है। वो वक्त को लेकर काफी पाबंद भी है। हमारे फिल्म का एक डायलॉग है 'चक दे फट्टे..', वहां जीतने के बाद भी उसने यह डायलॉग बोला तो इसे सुनकर मैं भी काफी इमोशनल हो गई।"